logo-image

VIDEO : रोड पर चल रहा था बर्थ डे का हुड़दंग, तभी पहुंच गए लखनऊ पुलिस कमिश्नर, फिर...

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू है. जिसके बाद लगातार डीजीपी और पुलिस कमिश्नर यहां अपनी मुस्तैदी दिखा रहे हैं. बुधवार की रात को पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय गश्त के लिए निकले.

Updated on: 13 Feb 2020, 02:12 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू है. जिसके बाद लगातार डीजीपी और पुलिस कमिश्नर यहां अपनी मुस्तैदी दिखा रहे हैं. बुधवार की रात को पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय गश्त के लिए निकले. जहां उन्होंने रोड पर बर्थडे मना रहे कुछ युवकों को हिरासत में ले लिया.

जानकारी के मुताबिक 1090 चौराहे पर रात में कुछ लड़के बर्थडे पार्टी के नाम पर हुड़दंग कर रहे थे. वह तेज म्यूजिक बजा रहे थे. तभी वहां नाइट चेकिंग के लिए पहुंचे पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय हुड़दंगियों को दबोच लिया. वहां मौजद लड़कों ने कहा कि वह कॉलेज स्टूडेंट हैं. जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ने उनसे आईडी कार्ड मांगा. लेकिन एक भी लड़का अपना आईकार्ड नहीं दिखा सका.

पुलिस कमिश्नर ने हुड़दंगियों को खूब फटकार भी लगाई. उन्होंने यह कहा कि आखिर सड़क कोई बर्थडे मनाने की जगह नहीं है. कमिश्नर सुजीत पांडेय ने पास में ही मौजूद पीआरवी वैन के सिपाहियों और पुलिस अधिकारियों को भी फटकार लगाई. कमिश्नर ने कई हुड़दंगियों को हिरासत में ले लिया वहीं कइयों को घर जाने को कहा.