logo-image

Bareilly viral video: एसडीएम साहब को फरियाद नहीं पसंद, शख्स को बनाया मुर्गा

Bareilly viral video: बरेली के मीरगंज क्षेत्र का मामला सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स एसडीएम ऑफिस में मुर्गा बना हुआ है.

Updated on: 16 Sep 2023, 08:47 AM

नई दिल्ली:

Bareilly viral video: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के मीरगंज क्षेत्र के एसडीएम ऑफिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मीरगंज क्षेत्र के एसडीएम ऑफिस में एक व्यक्ति मुर्गा बना हुआ है. वीडियो सामने आने के बाद एसडीएम पर एक्शन लिया गया है. इस वीडियो में इसके साथ ही कुछ और लोग भी दिखाई दे रहे हैं. आखिर मामला क्या है. इसका जवाब हम आपकों बताएंगे. 

मुर्गा बना शख्स

जानकारी के अनुसार, ये मामला मीरगंज क्षेत्र के एसडीएम ऑफिस का है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति मुर्गा बना हुआ है. वहीं एसडीएम की कुर्सी के ऊपर उप जिलाअधिकारी लिखा हुआ है. बताया जा रहा के यहां के एसडीएम उदित पवार है. जानकारी के अनुसार गांव के कुछ लोग श्मशान के लिए जमीन की मांग लेकर एसडीएम ऑफिस पहुंचे थे. लेकिन, एसडीएम साहब ने एक व्यक्ति को मुर्गा बना दिया और मांग के ज्ञापन को फेंक दिया.

मांग को लेकर गया

गांव वालों का कहना है कि उनके गांव में हिंदू और मुस्लिम दोनों समुदाय के लोग रहते हैं. अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के द्वारा श्मशान की जमीन पर कब्जा कर लिया गया है. जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसी मांग को लेकर वो एसडीएम के पास गए थें.

एसडीएम पर कार्रवाई

वीडियो के वायरल होने पर जिले के डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने एसडीएम उदित पवार को सस्पेंड कर दिया है. इस मामले पर डीएम साहब का कहना है कि प्रथम दृष्टया में लापरवाही का मामला दिखाई दे रहा है. इस पूरे मामले पर एसडीएम पवार ने कहा कि जब वो ऑफिस पहुंचे तो पहले से ही व्यक्ति मुर्गा बना हुआ था. उन्होंने व्यक्ति को उठने को कहा लेकिन इस बीच किसी ने वीडियो बना ली. एसडीएम का कहना है कि उन्होंने मामला सुनने के बाद लेखपाल को आदेश दे दिया था. उन्होंने कहा कि जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वो सब गलत है.