logo-image

Vijay Thalapathy In Politics: राजनीति में हुई विजय थलापति की एंट्री, लोकसभा चुनाव से पहले किया पार्टी का ऐलान

Vijay Thalapathy In Politics: दक्षिण भारत के एक और कलाकार ने राजनीति में की एंट्री, विजय थलापति ने पार्टी के नाम का भी किया ऐलान

Updated on: 02 Feb 2024, 04:34 PM

New Delhi:

Vijay Thalapathy In Politics: रजनीकांत, कमल हसन के बाद एक और साउथ के सुपर स्टार ने राजनीति में कदम रख दिया है. ये स्टार है विजय थलापति, जी हां अपनी शानदार एक्टिंग से करोड़ों दिलों पर राज कर रहे विजय थलापति ने लोकसभा चुनाव से पहले ही अपनी पॉलिटिकल पार्टी का ऐलान भी किया है. बता दें कि लियो, वारिसू, मास्टर, बीस्ट समेत विजय ने हाल में कई हिट फिल्में दी हैं. उनकी एक्टिंग का लोहा तो दर्शकों ने खूब माना है अब देखना है कि राजनीति में विजय थलापति कितना कमाल दिखा पाएंगे. 

क्या है विजय थलापति की राजनीतिक पार्टी का नाम
विजय थलापति की पॉलिटिकल पार्टी का नाम 'तमिझगा वेत्रि कषगम' (Tamilaga Vetri Kazham) है. अपने राजनीतिक दल को लेकर विजय की ओर से सोशल मीडिया पर जानकारी भी साझा की गई है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का पंजीकरण चुनाव आयोग से करा दिया गया है. 

यह भी पढ़ें - Gyanvapi Case: ज्ञानवापी में पूजा पर रोक से कोर्ट का इनकार, जानें अब 6 फरवरी को क्या होगा?

लोकसभा 2024 चुनाव को लेकर कही बड़ी बात
अभिनेता से नेता बने विजय थलापति ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले अपने राजनीतिक दल का ऐलान किया है, लेकिन चुनाव को लेकर उन्होंने एक अहम बात भी कही है. विजय थलापति ने कहा है कि 'मैं विनम्र निवेदन करता हूं कि हमारी पार्टी की सामान्य परिषद और कार्यकारी समिति ने एक अहम फैसला लिया है, जिसके तहत आगामी लोकसभा 2024 का चुनाव हम न तो लड़ेंगे और न ही किसी पार्टी को अपना समर्थन देंगे.'

यह भी पढ़ें - कौन हैं चंपई सोरेन? हेंमत सोरेन के बाद बने झारखंड के नए मुख्यमंत्री

दक्षिण के ये कलाकार भी बना चुके पॉलिटिकल पार्टी
राजनीतिक की पिच पर किस्मत आजमाने वाले विजय थलापति अकेले दक्षिण भारतीय कलाकार नहीं है. उनसे  पहले रजनीकांत, कमल हसन और पवन कल्याण जैसे दिग्गज कलाकार भी अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनाकर काम कर रहे हैं.