logo-image

Karnataka : कर्नाटक का कौन होगा अगला CM? रणदीप सुरजेवाला ने दिए ये संकेत

Karnataka CM Face : कर्नाटक का अगला सीएम कौन होगा? इसे लेकर अभी भी सस्पेंड बरकरार है. मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में सिद्धरमैया और डीके शिवकुमार के नामों पर चर्चा चल रही है.

Updated on: 15 May 2023, 07:31 AM

highlights

  • कर्नाटक के सीएम फेस के लिए सिद्धरमैया और डीके शिवकुमार के नामों पर चर्चा 
  • कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग की सभी प्रक्रियाएं पूरी हो चुकी हैं : सुरजेवाला
  • प्रेक्षकों ने अलग-अलग सभी विधायकों से मुलाकात की है

नई दिल्ली:

Karnataka CM Face : कर्नाटक का अगला सीएम कौन होगा? इसे लेकर अभी भी सस्पेंड बरकरार है. मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में सिद्धरमैया और डीके शिवकुमार के नामों पर चर्चा चल रही है. ऐसे में अब कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व को ही फैसला लेना है कि दोनों में कौन कर्नाटक का अगला मुख्यमंत्री होगा. इसे लेकर कांग्रेस नेता और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के कर्नाटक प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कुछ संकेत दिए हैं. (Karnataka CM Face)

यह भी पढ़ें : Pakistan: इमरान खान का आरोप- बुशरा बीबी के खिलाफ ये साजिश रच रही पाक सेना

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Congress Leader Randeep Surjewala) ने बेंगलुरु में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस के विधायक दल की मीटिंग की सभी प्रक्रियाएं पूरी हो चुकी हैं. प्रेक्षकों ने अलग-अलग सभी विधायकों से मुलाकात कर अपने विचार दर्ज किए हैं. वे अब कांग्रेस नेतृत्व को अपनी रिपोर्ट देंगे और उसके बाद हम कांग्रेस विधायक दल के अगले नेता की घोषणा करेंगे.

यह भी पढ़ें : Reena Chopra Post : परिणीति चोपड़ा की सगाई के बाद भावुक हुईं उनकी मां, बयां किया दिल का हाल

आपको बता दें कि कांग्रेस महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल और 3 केंद्रीय पर्यवेक्षकों कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग में शामिल हुए थे. इससे पहले पर्यवेक्षकों ने सिद्धरमैया और डीके शिवकुमार के साथ मीटिंग की थी. इसके बाद कांग्रेस सांसद और नेता केसी वेणुगोपाल ने मीडिया से कहा कि रात में ही विधायकों की राय लेने की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है. यह एक सर्वसम्मत प्रस्ताव है, जिसे सिद्धारमैया ने खुद पेश किया और शिवकुमार समेत सभी नेताओं ने इसका समर्थन किया था.