logo-image

Karnataka Election: कांग्रेस ने की मुफ्त योजनाओं की घोषणा, महिलाओं-युवाओं को मिलेगा कैश!

INC on Congress Election: कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी ने जनता से बड़े वादों की बौछार कर दी है. कांग्रेस की सरकार आने पर कर्नाटक में महिलाओं, युवाओं को पैसों की बरसात होने वाली है. साथ ही राशन भी मुफ्त मिलने वाला है. कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ( Congress leader Randeep Surjewala ) ने पार्टी की योजनाओं को दोहराते हुए कहा कि कर्नाटक में हमने चार गारंटी दी है.

Updated on: 09 Apr 2023, 11:54 PM

highlights

  • कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक में कर दिये बड़े चुनावी वादे
  • बीजेपी अभी तक नहीं घोषित कर पाई नाम, तो साधा निशाना
  • युवाओं-महिलाओं को नकद मदद करेगी कांग्रेस

बेंगलुरु:

INC on Congress Election: कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी ने जनता से बड़े वादों की बौछार कर दी है. कांग्रेस की सरकार आने पर कर्नाटक में महिलाओं, युवाओं को पैसों की बरसात होने वाली है. साथ ही राशन भी मुफ्त मिलने वाला है. कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ( Congress leader Randeep Surjewala ) ने पार्टी की योजनाओं को दोहराते हुए कहा कि कर्नाटक में हमने चार गारंटी दी है. हम कर्नाटक की हर महिला को हर महीने 2000 रुपए देंगे. हर घर में 200 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे. हम 18-25 साल के युवाओं को 2 साल तक 3000 रुपए और डिप्लोमा होल्डर को 1500 रुपए महीना देंगे. BPL परिवारों को 10 किलो चावल मुफ्त देंगे.

कांग्रेस ने उतारे 80 फीसदी प्रत्याशी, बीजेपी में मची भगदड़

कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने 80% सीटों पर उम्मीदवारों की घोषण कर दी है. जबकि भारतीय जनता पार्टी में मुख्यमंत्री अपनी सीट, मंत्रीगण अपनी सीट नहीं लड़ना चाहते. अगर वह किसी की टिकट काटते हैं तो वहां भगदड़ मची है. बीजेपी कर्नाटक के अंदर भगदड़ जनता पार्टी बन गई है. इस भगदड़ को न प्रधानमंत्री न अमित शाह काबू कर पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Delhi Corona: दिल्ली में कोरोना के करीब 700 केस, 4 लोगों की मौत

कुमारस्वामी की बातों को हंसी में उड़ाया

कुमारस्वामी द्वारा 15 कांग्रेस के नेता JD(S) में शामिल होने के सवाल पर कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कुमारस्वामी की हर बात गंभीरता से मत लीजिए. हमारा उनसे राजनीतिक मतभेद है लेकिन जो पार्टी केवल भगोड़ों के सर पर चल रही हो वह पार्टी चुनाव लड़ेगी कैसे और कर्नाटक के लिए करेगी क्या. उनको अपने कैडर पर भरोसा करना चाहिए, भगोड़ों पर नहीं.