logo-image

Rajasthan: नागौर में बोले PM- राजस्थान में कांग्रेस ने 5 साल में विश्वासघात के अलावा कुछ नहीं दिया

Rajasthan: प्रधानमंत्री मोदी ने नागौर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि  राजस्थान में कांग्रेस ने 5 साल में जगह-जगह आपको विश्वासघात के अलावा और कुछ नहीं दिया. कांग्रेस ने यहां कुशासन वाली सरकार दी, भ्रष्ट और घोटालों वाली सरकार दी,

Updated on: 18 Nov 2023, 06:51 PM

New Delhi:

Rajasthan: देश के पांच राज्यों (राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम) में विधानसभा चुनाव का दौर जारी है. इस दौरान बीजेपी और कांग्रेस समेत सभी दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकी हुई है. पांच राज्यों में हो रहे इन विधानसभा चुनाव को अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 का सेमीफाइनल माना जा रहा है. लिहाजा कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही ज्यादा से ज्यादा राज्यों में अपनी सरकार बनाना चाहेंगी. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के नागौर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कांग्रेस और गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

प्रधानमंत्री मोदी ने नागौर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि  राजस्थान में कांग्रेस ने 5 साल में जगह-जगह आपको विश्वासघात के अलावा और कुछ नहीं दिया. कांग्रेस ने यहां कुशासन वाली सरकार दी, भ्रष्ट और घोटालों वाली सरकार दी, जहां सामान्य मानव की जान सुरक्षित नहीं, जहां बहनों-बेटियों का सम्मान सुरक्षित नहीं, कांग्रेस ने राजस्थान को उस मोड़ पर खड़ा कर दिया है. प्रधानमंत्री मोदी ने नागौर में कहा कि यहां के मुख्यमंत्री ने एक जनसभा में खुद स्वीकार किया कि उनके उम्मीदवारों, उनके विधायकों ने कोई काम नहीं किया... क्योंकि वे यहां अपनी कुर्सी बचाने में जुटे रहे. अब ऐसा हाल जिस पार्टी का हो वह आपके लिए क्या करेगी?

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि  दिल्ली दरबार अपने ही CM की कुर्सी को लूटने में व्यस्त और CM उनसे निपटने में व्यस्त। इन लोगों ने राजस्थान की जनता को उनके हाल पर छोड़ दिया था, अब चुनाव के समय ये लोग बेमन से साथ-साथ फोटो खींचवा रहे हैं.