logo-image

बिना वीजा-पासपोर्ट के जयपुर एयरपोर्ट पहुंची पाकिस्तानी युवती तो पुलिस ने रोका, अब IB करेगी पूछताछ

राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट से एक बड़ी खबर सामने आई है. एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने एक पाकिस्तानी युवती को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ कर रही है.

Updated on: 28 Jul 2023, 07:10 PM

जयपुर:

राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक पाकिस्तानी युवती शुक्रवार अपने वतन जाने के लिए जयपुर एयरपोर्ट पहुंची तो पुलिस ने उसे रोक दिया. उसके पास न तो वीजा है और न ही पासपोर्ट... पुलिस ने पाक युवती को हिरासत में ले लिया है. साथ ही युवती को एयरपोर्ट छोड़ने आए दो युवक भी पकड़ गए हैं. पुलिस उनके पूछताछ कर रही है. इस सूचना मिलते ही आईबी की टीम भी एयरपोर्ट थाने पहुंच गई और अब वह सबसे पूछताछ करेगी. 

पाकिस्तान की युवती तीन साल पहले राजस्थान आई थी. वह सीकर के श्रीमाधोपुर में अपनी बुआ के साथ रह रही थी. उसका शुक्रवार को अपनी बुआ से झगड़ा हो गया तो वह अपने देश पाकिस्तान जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंच गई. युवती को वीजा और पासपोर्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं है. इसके बाद एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने एयरपोर्ट थाना पुलिस से संपर्क किया और युवकी के बारे में जानकारी दी.

यह युवती पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली है. युवती ने अपना नाम गजल परवीन बताया है. ये लड़की 16 से 17 साल की उम्र की बताई जा रही है. एयरपोर्ट थाने की पुलिस युवती और युवकों से पूछताछ कर रही है. जयपुर पुलिस विभाग के आलाधिकारी भी एयरपोर्ट पहुंच गए हैं. बस में युवती के साथ आए दो युवकों ने कहा कि वह जयपुर के बारे में नहीं जानती है. युवती ने दोनों युवकों से एयरपोर्ट छोड़ने के लिए कहा था. इस पर दोनों युवक युवती को लेकर एयरपोर्ट आए. 

यह भी पढ़ें :  Manipur Violence : मणिपुर के दो दिनी दौरे पर रहेगा INDIA गठबंधन, 16 पार्टी के 20 सांसद हालतों का लेंगे जायजा

युवती ने एयरपोर्ट के अंदर जाने का प्रयास किया तो सिक्योरिटी गार्ड ने उसे रोक दिया. उसके पास किसी प्रकार का कोई भी पहचान पत्र नहीं है, इसलिए पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है. अब इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) के अधिकारी युवती से पूछताछ करने के लिए एयरपोर्ट थाने पहुंच गए.