logo-image

Jaipur: रोडरेज में युवक की हत्या के बाद हंगामा, तनाव पर काबू पाने की कोशिश जारी

सरकार ने मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपये आर्थिक मदद करने का भरोसा दिया है. साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. 

Updated on: 30 Sep 2023, 01:15 PM

नई दिल्ली:

जयपुर में रोडरेज में हुई युवक की हत्या से तनाव बढ़ता जा रहा है. हत्या ने सांप्रदायिक रंग ले लिया है. घटना के बाद लोग सड़कों पर उतर आए हैं. इलाके में आगजनी की खबर सामने आई है. जयपुर के सुभाष चौक पर बड़ी संख्या में लोग हंगामा कर रहे हैं. हालांकि, इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है. पीड़ित परिवारों का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो. वहीं, सरकार ने मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपये आर्थिक मदद करने का भरोसा दिया है. साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. 

  घटना जयपुर के सुभाष चौक थाना क्षेत्र की है. शुक्रवार रात बाइक की टक्कर के बाद मारपीट कर रहे एक युवक ने झगड़ा छुड़ाने आए लोगों से गाली-गलौज शुरू कर दी. इसपर लोगों ने युवक की पिटाई कर दी. गंभीर हालत में युवक को सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. युवक का नाम इकबाल है. इकबाल की मौत ने शनिवार सुबह सांप्रदायिक रंग ले लिया. युवक की मौत के बाद इलाके में फैले तनाव को लेकर सुभाष चौक पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है.