logo-image

Punjab: सांसद राघव चड्ढा ने डेरा सचखंड बल्लां में टेका माथा

Punjab News : आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (MP Raghav Chadha) शनिवार को 'आप' सांसद व पर्यावरणविद् संत बलबीर सिंह सीचेवाल (Balbir Singh Seechewal) के साथ जालंधर के डेरा सचखंड बल्लां पहुंचे.

Updated on: 06 May 2023, 07:29 PM

highlights

  • चड्ढा ने संत निरंजन दास जी का आशीर्वाद लिया,
  • यह जगह हमें आध्यात्मिकता का एहसास कराती है : आप सांसद
  • संत जी के परोपकारी कार्य हमारे लिए प्रेरणास्रोत : राघव चड्ढा

जालंधर:

Punjab News : आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (MP Raghav Chadha) शनिवार को 'आप' सांसद व पर्यावरणविद् संत बलबीर सिंह सीचेवाल (Balbir Singh Seechewal) के साथ जालंधर के डेरा सचखंड बल्लां पहुंचे. उन्होंने डेरा सचखंड बल्लां के प्रमुख संत निरंजन दास जी का आशीर्वाद प्राप्त किया और उनके साथ लंगर भी खाया. इस मौके पर राघव चड्ढा ने संत निरंजन दास जी के कार्यों की प्रशंसा की. 

यह भी पढ़ें : Maharashtra: NCP के अध्यक्ष पद से क्यों मुक्त होना चाहते थे शरद पवार? बताई ये बड़ी वजह

राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि हमें यह जगह शांति और आध्यात्मिकता का अहसास कराती है. उन्होंने समाज और मानवता के लिए महान कार्य किए हैं. उन्होंने संत निरंजन दास जी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि हमें लोगों को बेहतर करने के लिए संत जी के सामाजिक और मानवीय कार्य प्रेरित करते हैं. 

यह भी पढ़ें : Jalandhar Bypoll: जालंधर सीट जीतने के लिए AAP ने झोंकी ताकत, CM अरविंद केजरीवाल व भगवंत मान का रोड शो 

आप सांसद राघव चड्ढा ने आगे कहा कि डेरा ने शिक्षा और धर्म के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान दिया है. उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी श्री गुरु रविदास जी की शिक्षाओं के प्रचार-प्रसार के लिए इस संस्था का सम्मान करती है.