logo-image

Indigo Flight: प्लेन में महिला केबिन क्रू के साथ बदतमीजी, आरोपित गिरफ्तार

Sharjah to Amritsar Indigo Flight : इंडिगो की फ्लाइट में एक यात्री ने शराब पीकर जमकर हंगामा किया और महिला केबिन क्रू के साथ बदतमीजी की. ये फ्लाइट इंटरनेशनल फ्लाइट थी और शरजाह-यूएई से पंजाब के अमृतसर ( Sharjah to Amritsar Indigo Flight ) आ रही थी. इस मामले में पुलिस से शिकायत के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया...

Updated on: 15 May 2023, 10:58 PM

highlights

  • इंडिगो की फ्लाइट में फिर से बदतमीजी
  • आरोपित यात्री अमृतसर में गिरफ्तार
  • शरजाह से अमृतसर आ रही थी फ्लाइट

अमृतसर:

Sharjah to Amritsar Indigo Flight : इंडिगो की फ्लाइट में एक यात्री ने शराब पीकर जमकर हंगामा किया और महिला केबिन क्रू के साथ बदतमीजी की. ये फ्लाइट इंटरनेशनल फ्लाइट थी और शरजाह-यूएई से पंजाब के अमृतसर ( Sharjah to Amritsar Indigo Flight ) आ रही थी. इस मामले में पुलिस से शिकायत के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपित का नाम राजिंदर सिंह बताया जा रहा है, जो जालंधर का रहने वाला है. इस मामले में आरोपित को अमृतसर एयरपोर्ट पर पुलिस ने हिरासत में लिया है. 

जालंधन का रहने वाला है शराबी यात्री

जानकारी के मुताबिक, आरोपित का नाम राजिंदर सिंह है और वो जालंधर का रहने वाला है. उसने शराब अधिक मात्रा में पी ली थी, इसके बाद वो बेकाबू हो गया था. उसने हंगामा करने से रोकने की कोशिश करने पर केबिन क्रू के साथ काफी बदसलूकी की, जिसके बाद फ्लाइट के अमृतसर में लैंड होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसकी शिकायत इंडिगो प्रबंधन ने पुलिस से की थी.

ये भी पढ़ें : Karnataka: जिसका डर था वही हुआ...डीके शिवकुमार के इस बयान ने बढ़ाई कांग्रेस की चुनौती

फ्लाइट 6ई 1428 में बदतमीजी

इंडिगो की जिस फ्लाइट में ये बदतमीजी हुई, उसकी उड़ान संख्या 6ई 1428 थी. उस फ्लाइट ने 13 मई को शरजाह से उड़ान भरी थी. लेकिन नशा ज्यादा होने की वजह से वो प्लेन में ही लोगों से उलझने लगा और रोकने के बाद केबिन क्रू पर ही भड़क गया. उसके इस व्यवहार से बाकी यात्रियों पर संकट हो सकता था, जिसके बाद उसे लोगों की जान को खतरे में डालने के आरोपों में गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि इंडिगो का प्रबंधन इस मामले में ढील देने को बिल्कुल भी तैयार नहीं है.