logo-image

पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ाकर जनता को लूट रही मोदी सरकार: हरपाल चीमा

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद तेल कंपनियों द्वारा पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार 11वें दिन बढ़ोतरी करने पर आम आदमी पार्टी(आप) ने केंद्र सरकार की सख्त आलोचना की. इसके लिए उन्होने प्रधानमंत्री मोदी को जिम्मेदार ठहराया.

Updated on: 03 Apr 2022, 05:06 PM

नई दिल्ली :

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद तेल कंपनियों द्वारा पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार 11वें दिन बढ़ोतरी करने पर आम आदमी पार्टी(आप) ने केंद्र सरकार की सख्त आलोचना की. इसके लिए उन्होने प्रधानमंत्री मोदी को जिम्मेदार ठहराया. रविवार को पार्टी मुख्यालय से जारी बयान में 'आप' के वरिष्ठ नेता और पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि विधानसभा चुनाव नतीजों के ठीक बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों में भारी बढ़ोतरी कर मोदी सरकार देश की आम जनता के साथ फ्रॉड कर रही है. आज पंजाब सहित पूरे देश की जनता महंगाई से त्रस्त है. 

यह भी पढ़ें : शराब पीने वालों की लगी लॅाटरी, 500 रुपए तक सस्ती हुई शराब

चीमा ने कहा के पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़ाकर मोदी सरकार आम जनता को कंगाल कर रही है. उस पैसे से अपने कॉर्पोरेट मित्रों की जेब भर रही है. देश की आम जनता पहले से ही महंगाई की मार झेल रही है. करोड़ों लोग अपनी आवश्यक जरूरतें भी पूरा नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन बेहद दुर्भाग्य की बात है कि ऐसे समय में जनता को राहत पहुंचाने के बजाय केंद्र सरकार पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस और अन्य जरूरी चीजों के दाम बढ़ाकर आम लोगों की परेशानी बढ़ा रही है.

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का उद्देश्य किसी भी तरह जनता को बेवकूफ बनाकर चुनाव जीतना है. सिर्फ अपने चुनावी भाषणों में ही वे जनहित की बातें करते हैं. विधानसभा चुनावों के दौरान उन्होंने जनता को बेवकूफ बनाने के लिए तेल कंपनियों पर कीमतें न बढ़ाने का दबाव डाला और इसका चुनावी लाभ उठाया. अब चुनाव जीतने के बाद अपना असली रंग दिखा रहे हैं.