logo-image

KCR Injured: केसीआर का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी, देखें वीडियो

KCR Injured: तेलंगाना के नए मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने रविवार को हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में पूर्व सीएम केसीआर से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. बता दें कि यशोदा अस्पताल में केसीआर के कूल्हे की रिप्लेसमेंट सर्जरी की गई है.

Updated on: 10 Dec 2023, 04:47 PM

highlights

  • सीएम रेवंत रेड्डी ने की केसीआर से मुलाकात
  • यशोदा अस्पताल में भर्ती हैं पूर्व सीएम केसीआर
  • केसीआर के कूल्हे की हुई है रिप्लेसमेंट सर्जरी

नई दिल्ली:

KCR Injured: तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने रविवार को राज्य के पूर्व सीएम और बीआरएस चीफ चंद्रशेखर राव से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. बता दें कि केसीआर पिछले दिनों अपने फॉर्महाउस पर गिर गए थे. जिससे उन्हें गंभीर चोट आई थीं. उसके बाद उन्हें सिकंदराबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सीएम रेवंत रेड्डी भी रविवार को यशोदा अस्पताल में केसीआर से मिलने पहुंचे. 7 दिसंबर को एर्रावल्ली में अपने फार्महाउस में गिरने के बाद केसीआर का बायां कूल्हा टूट गया. उसके बाद डॉक्टरों को उनके कूल्हे की रिप्लेसमेंट सर्जरी करनी पड़ी. बता दें कि केसीआर तेलंगाना का गठन होने के बाद लगातार दो बार राज्य के मुख्यमंत्री रहे. लेकिन इस बार कांग्रेस ने राज्य की 119 विधानसभा सीटों में से 64 जीत कर पहली बार तेलंगाना में सरकार बनाई.

ये भी पढ़ें: 16 महीने बाद अमित शाह और नीतीश कुमार आमने-सामने, पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक शुरू

शुक्रवार को फॉर्महाउस पर गिर गए थे केसीआर

बता दें कि तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव शुक्रवार रात अपने फॉर्महाउस पर फिसलकर गिर गए थे. जिससे उनके कूल्हे में गंभीर चोट आई थी. उसके बाद उनके कूल्हे की रिप्लेसमेंट सर्जरी की गई. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. यशोदा अस्पताल में भर्ती केसीआर से मिलने के लिए तमाम राजनेता और उनके करीबी अस्पताल पहुंच रहे हैं. रविवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए.रेवंत रेड्डी भी उनसे मिलने यशोदा अस्पताल पहुंचे. इस दौरान उनके साथ पंचायत राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री डी. अनसूया सीताक्का और पूर्व मंत्री शब्बीर अली भी यशोदा अस्पताल पहुंचे. रेवंत रेड्डी ने सिरसिला विधायक के.टी.रामा राव से उनके पिता (केसीआर) के स्वास्थ्य के बारे में पूछा.

सीएम ने मुख्य सचिव को दिए आदेश

अस्पताल के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम रेवंत रेड्डी ने कहा कि, राव ठीक हो रहे हैं और उन्होंने मुख्य सचिव को पूर्व सीएम के स्वास्थ्य की निगरानी करने के लिए कहा है. सीएम रेड्डी ने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि राव विधानसभा आएं और सरकार को अपने बहुमूल्य सुझाव दें. बता दें कि इससे पहले, रेवंत के निर्देश पर, स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव ने भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष राव के स्वास्थ्य के बारे में यशोदा अस्पताल जानकारी ली थी. अस्पताल प्रबंधन के बुलेटिन में कहा गया कि पूर्व सीएम केसीआर की हालत स्थिर है और वह रिकवरी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में आदिवासी चेहरे पर बीजेपी का दांव, विष्णुदेव साय होंगे राज्य के नए मुख्यमंत्री