logo-image

मुंबई में सिरफिरे आशिक ने चलते ऑटो में युवती का गला रेता, घटना के बाद युवक फरार

मुंबई में सिरफिरे आशिक ने चलते ऑटो में युवती का गला रेता, घटना के बाद युवक फरार

Updated on: 19 Jun 2023, 09:50 PM

नई दिल्ली:

मुंबई के साकीनाका इलाके में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को चलते ऑटो में गला रेतकर हत्या कर दी. साकीनाका थाने की पुलिस ने बताया कि एक प्रेमी और प्रेमिका ऑटो से जा रहे थे. ऑटो के भीतर ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, इससे नाराज युवक ने चाकू से युवती का गला रेत दिया. घटना दत्त नगर के खैरानी रोड पर हुई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक ने प्रेमिका का हत्या  के बाद चाकू से खुद को घायल कर लिया. अधिकारी ने कहा कि दीपक बोरसे ने चलते ऑटो रिक्शा में पंचशीला जामदार को गला रेतकर हत्या कर दी. 

जानकारी के मुताबिक, लड़की पर जब युवक ने हमला किया तो लड़की बचने के लिए गाड़ी से उतरने की कोशिश की, लेकिन वह थोड़ी दूरी पर जाकर गिर गई. बोरसे ने पीछा कर उसे गला रेत दिया. उसके बाद खुद का गला रेतने की कोशिश की. हालांकि, गंभीर हालत में बोरसे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 

मुंबई में सिरफिरे आशिक ने चलते ऑटो में युवती का गला रेता, घटना के बाद युवक फरार यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...