logo-image

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने बनाई राहुल गांधी से दूरी! 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी से बीते तीन दिनों से नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर ईडी पूछताछ कर रही है । इसे लेकर देश भर के अलग अलग राज्यों से कांग्रेस नेता दिल्ली पहुँचकर प्रदर्शन कर रहे हैं

Updated on: 16 Jun 2022, 05:04 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी से बीते तीन दिनों से नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर ईडी पूछताछ कर रही है । इसे लेकर देश भर के अलग अलग राज्यों से कांग्रेस नेता दिल्ली पहुँचकर प्रदर्शन कर रहे हैं । मगर एमपी से पीसीसी चीफ़ कमलनाथ नदारद हैं । आख़िर क्या है इसके पीछे की वजह ? कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस वक़्त मुश्किल में हैं । नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर ED लगातार तीन दिनों से उनसे घंटों पूछताछ कर रही है । देश भर के अलग अलग राज्यों से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिल्ली भी पहुँच रहे हैं। पैदल मार्च निकाले जा रहे हैं । प्रदर्शन किए जा रहे हैं । एमपी से दिग्विजय सिंह भी भोपाल में  प्रेस वार्ता से लेकर दिल्ली में प्रदर्शन तक कर चुके हैं । मगर पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ़ कमलनाथ ने तो इसे लेकर भोपाल में कोई प्रेस वार्ता की , ना कोई प्रदर्शन किया और ना ही दिल्ली में किसी प्रदर्शन में शामिल हुए । भाजपा का कहना है की कमलनाथ राहुल गांधी के साथ नहीं हैं । 

चुनाव में व्यस्त है कमलनाथ
इस बात की चर्चा इस वक़्त हर तरफ़ है कि आख़िर राहुल गांधी मामले में मलनाथ क्यू नहीं नज़र आ रहे हैं । इसे लेकर कांग्रेस मीडिया उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव का कहना है की मध्य प्रदेश में इस वक़्त चुनावी माहौल है लिहाज़ा कमलनाथ वहाँ व्यस्त हैं । दूसरी तरफ़ प्रदेश में आचार संहिता लगी हुई है इसलिए आज राज भवन का घेराव नहीं किया जा सका । मगर आने वाले वक़्त में कमलनाथ ज़रूर प्रदर्शन करेंगे । 

तो कुल मिलाकर भले ही कांग्रेस के बड़े बड़े नेता राहुल गांधी से Ed द्वारा पूछताछ मामले में आज़ादी से लेकर अंग्रेजों की बात कर रहे हो मगर फ़िलहाल कमलनाथ एमपी में होने वाले नगरिय निकाय चुनाव में इतने व्यस्त है की वो राहुल गांधी के लिए फ़िलहाल समय नहीं दे पा रहे हैं।