logo-image

भाजपा नेता मंच पर घोषणापत्र पत्र जारी करते रहें साध्वी प्रज्ञा पार्क में अकेले बैठी रहीं

भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की एक बार फिर नाराजगी नजर आई है. भाजपा नेता मंच से घोषणापत्र जारी करते रहे और सांसद पार्क में अकेले बैठे रहीं. भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर आए दिन अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहती हैं.

Updated on: 01 Jul 2022, 10:53 PM

भोपाल :

भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की एक बार फिर नाराजगी नजर आई है. भाजपा नेता मंच से घोषणापत्र जारी करते रहे और सांसद पार्क में अकेले बैठे रहीं. भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर आए दिन अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहती हैं. इसके साथ ही भाजपा से उनकी नाराजगी भी समय समय पर नजर आती रही हैं. हाल ही में जब चुनाव समिति में उनका नाम शामिल नहीं किया गया था. तब भी साध्वी बेहद नाराज नजर आई थीं. आज एक बार फिर से भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर नाराज नजर आई. दरअसल आज मेयर इलेक्शन को लेकर भाजपा ने 16 नगर निगमों का घोषणापत्र जारी किया. इस दौरान जहां मंच पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर विधायक रामेश्वर शर्मा और कृष्णा गौर नज़र आए तो वहीं भोपाल की सांसद दूर पार्क में अकेले बैठे हुई थीं.

साधु संत तो एकांत में ही रहते हैं : साध्वी

इस पूरे कार्यक्रम के दौरान साध्वी से न्यूज़ स्टेट की टीम ने सवाल किया. आख़िरकार न्यूज़ स्टेट संवाददाता शुभम गुप्ता ने साध्वी से सीधा सवाल करते हुए पूछा कि आप नाराज नहीं हैं तो पार्क में क्यों बैठी हुई थी? इसके जवाब में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि ये कोई मुद्दा नहीं है. हम तो साधु संत हैं जो एकांत में ही रहते हैं.

कुर्सी पर नाम ना होने से नाराज़ : सूत्र

जब न्यूज स्टेट ने इस बारे में पड़ताल की तो पता चला की साध्वी के नाम की सीट मंच पर नहीं थी. ना ही उनका नाम लेकर उन्हें आमंत्रित किया गया. यही कारण था कि वो मंच पर नहीं गई. कुल मिलाकर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भले ही अपनी नाराजगी कैमरे के सामने ना ज़ाहिर कर पाई हो मगर उनका पूरे कार्यक्रम के दौरान पार्क में यूं अकेले बैठना सब कुछ स्पष्ट कर रहा है.