logo-image

MP Road Accident: मध्य प्रदेश के सागर में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और ट्रक की भिडंत में 6 की मौत

Sagar Road Accident: मध्य प्रदेश में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों को मारे जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि सागर जिले में एक ट्रक और एसयूवी आमने सामने से टकरा गए हैं. जिसमें कार में सवार 7 में से 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.

Updated on: 17 Jul 2023, 06:55 AM

highlights

  • मध्य प्रदेश के सागर में सड़क हादसा
  • ट्रक और कार की आमने-सामने की भिड़ंत
  • कार सवार 6 लोगों की मौके पर मौत, एक घायल

New Delhi:

Sagar Road Accident: मध्य प्रदेश के सागर जिले में हुए एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. ये हादसा रविवार देर शाम सागर शहर के पास तब हुआ जब एक एसयूवी और एक ट्रक आमने सामने से टकरा गए. न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट में कहा गया है कि अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (SDOP) अशोक चौरसिया के मुताबिक, ये घटना जिला मुख्यालय से लगभग 20 किलोमीटर दूर सानोधा पुलिस थाने की सीमा के भीतर सागर-जबलपुर रोड पर बमोरी दूदर के पास हुई. अधिकारी ने बताया कि एसयूवी में सवार सात लोगों में से छह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया. जिसका  अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Himachal Pradesh Floods: बाढ़ में फंसे 70 हजार लोगों को बचाया गया, IMD ने दी चेतावनी

बीते मंगलवार को भी हुआ था हादसा

बता दें कि इससे पहले पिछले हफ्ते सोमवार देर रात भी एक सड़क हादसा हुआ था. तब एक ट्रैक्टर-ट्रॉली एक यात्री बस से टकरा गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 30 से अधिक अन्य घायल हो गए थे. मालनपुर पुलिस स्टेशन के अनुसार, यह दुर्घटना रात करीब 10.30 बजे भिंड-ग्वालियर रोड पर तुकेड़ा गांव के पास हुई. ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क पर रुक गई थी. इस दौरान बस चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, गोहद के पिपड़िया गांव के लोग मुरैना जिले के बसया माता मंदिर में दर्शन करने गए थे. लेकिन जब वे लौट रहे थे तब ये हादसा हो गया. यही नहीं इससे पहले जून में भी मध्य प्रदेश में ऐसा ही एक हादसा हुआ था.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इससे पहले पिछले महीने की 8 तारीख को मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक जीप और दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी थी, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. सीधी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) डॉ. रवींद्र वर्मा के मुताबिक, ये हादसा सुबह करीब 10 बजे ग्राम डोल के पास हुआ. जब ट्रक चालक ने अचानक रास्ते में आए एक स्कूटर को बचाने की कोशिश में ट्रक स्कूटर और एक जीप को कुचलते हुए पलट गया. अधिकारी के मुताबिक, जीप में सवार छह लोगों और दोपहिया सवार पर सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जीप में सवार लोग एक शादी की पार्टी में शामिल होने के लिए जा रहे थे.

ये भी पढ़ें: Rain Alert: इन राज्यों में अगले दो दिन भारी बारिश का अलर्ट, जानें मौसम का हाल