logo-image

MP Oath Ceremony: शपथ ग्रहण से ठीक पहले आई बड़ी खबर, डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला हुए घायल

MP Oath Ceremony: शपथ ग्रहण से ठीक पहले डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला की बढ़ी मुश्किल, समर्थकों की भारी भीड़ के चलते हुई धक्का मुक्की में हुए घायल

Updated on: 13 Dec 2023, 11:33 AM

highlights

  • मध्य प्रदेश में आज से होगा मोहन यादव राज
  • शपथ ग्रहण समारोह से ठीक पहले डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला हुए घायल
  • समर्थकों की भीड़ के चलते धक्का मुक्की में राजेंद्र शुक्ला हुए घायल

New Delhi:

MP Oath Ceremony: देश का दिल कहने जाने वाले मध्य प्रदेश के लिए 13 दिसंबर 2023 बुधवार का दिन बहुत अहम है. क्योंकि यहां पर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में ऐतिहासिक जीत के बाद सरकार बनने जा रही है. बुधवार को भोपाल में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हो रहा है. हालांकि इस शपथ ग्रहण समारोह से ठीक पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. इस खबर के चलते हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि शपथ ग्रहण समारोह से ठीक पहले डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला जख्मी हो गए हैं. 

मिली जानकारी के मुताबिक राजेंद्र शुक्ला शपथ ग्रहण से पहले अपने समर्थकों के बीच में थे. लोग खुशी से उनका स्वागत कर रहे थे. स्वागत के दौरान उन्हें फूल मालाएं पहनाईं जा रही थीं. इसी बीच अचानक धक्का-मुक्की शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि इसी धक्का-मुक्की के चलते राजेंद्र शुक्ला भी चोटिल हो गए हैं. 

राजेंद्र शुक्ला के कंधे में आई चोट
राजेंद्र शुक्ला के निवास पर सुबह से ही समर्थकों को तांता लगा हुआ है. धीरे-धीरे भीड़ बढ़ने लगी. लोग अपने नेता का  स्वागत करने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे थे. इस बीच अचानक भीड़ इतनी ज्यादा हो गई है कि वहां पर अफरा तफरी मच गई. धक्का मुक्की के चलते खुद मध्य प्रदेश के नव  नियुक्त डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला भी घायल हो गए. बताया जा रहा है कि इस धक्का मुक्की के दौरान राजेंद्र शुक्ला के कंधे में चोट आई है. फिलहाल उन्हें डॉक्टर के पास प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया है. 

यह भी पढ़ें - MP CM Oath Updates: आज मध्य प्रदेश के CM पद की शपथ लेंगे मोहन यादव, PM मोदी समेत ये नेता पहुंचे 

शपथ ग्रहण के लिए भोपाल पहुंचे दिग्गज
भारतीय जनता पार्टी ने इस बार मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में ना सिर्फ विरोधियों को पटखनी दी है बल्कि ऐतिहासिक जीत भी  हासिल की है. हालांकि इस बार एमपी में कांटे की टक्कर बताई जा रही थी लेकिन नतीजों ने हर किसी को मुंह पर ताला लगा दिया. एमपी में बीजेपी ने 163 सीटों पर कब्जा जमाया है. इसके बाद शुरू हुई सीएम पद की दावेदारी.

लंबी चर्चाओं के दौर के बाद बीजेपी ने मोहन यादव को बतौर सीएम कमान सौंपी. 13 दिसंबर को मोहन यादव अपने लाव लश्कर के साथ शपथ ले रहे हैं. इस शपथ ग्रहण समारोह में बीजेपी के दिग्गज नेता भी पहुंचे. इनमें खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह प्रमुख रूप से शामिल हैं.