logo-image

MP: चलती ट्रेन में लड़की का रेप, आरोपी ने खुद को बाथरूम में किया बंद

MP Rape Case: यह घटना कल यानी रविवार की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार युवती कटनी से उचेहरा के लिए मेमू ट्रेन में यात्रा कर रही थी. इस दौरान जब ट्रेन कटनी से चलकर पकरिया स्टेशन पहुंची तो वातानुकूलित कोच में बैठी एक युवती बाथरूम के लिए गई

Updated on: 11 Dec 2023, 05:00 PM

New Delhi:

Rape in Train: मध्य प्रदेश से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां चलती ट्रेन में एक लड़की के साथ रेप जैसी जघन्य घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़िता ट्रेन के वातानुकूलित (एसी कोच) में सफर कर रही थी, तभी ट्रेन में घुसे एक शख्स ने उसका डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. हालांकि लड़की के शोर मचाने पर आरोपी को पकड़ लिया गया, जिसके बात उसकी जमकर पिटाई की गई. ट्रेन में इस घटी इस घिनौनी वारदात से रेल प्रशासन में हड़कंप का माहौल है. वहीं, पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराकर आरोपी के खिलाफ आवश्यक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. 

Train Cancelled: ठंड ने रोकी ट्रेनों की रफ्तार, 11 से निरस्त होंगी लखनऊ छपरा सहित कई गाड़ियां

युवती कटनी से उचेहरा के लिए मेमू ट्रेन में यात्रा कर रही थी

यह घटना कल यानी रविवार की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार युवती कटनी से उचेहरा के लिए मेमू ट्रेन में यात्रा कर रही थी. इस दौरान जब ट्रेन कटनी से चलकर पकरिया स्टेशन पहुंची तो वातानुकूलित कोच में बैठी एक युवती बाथरूम के लिए गई.  तभी एक युवक ट्रेन में चढ़ा और बाथरूम में जा घुसा. युवक ने बाथरूम का दरवाजा बंद करते हुए युवती के साथ मारपीट शुरू कर दी और उसको डरा धमकाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद जैसे ही ट्रेन चलकर सतना स्टेशन पर पहुंची तो पीड़ित लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया और प्लेटफॉर्म पर उतरकर जीआरपी पुलिस को घटना की जानकारी दी. लेकिन तब तक ट्रेन सतना स्टेशन से निकल चुकी थी. 

Odisha News: पत्नी के कटे हुए सिर के साथ थाने पहुंचा पति, कही ऐसी बात कि हैरान रह गई पुलिस

आरोपी ने दरवाजा खोलने से इनकार कर दिया

पीड़िता की शिकायत पर सतना जीआरपी पुलिस ने तुरंत स्टेशन मास्टर से बात की और ट्रेन को अगले स्टेशन पर रुकवाया. इसके साथ ही जीआरपी आरपीएफ की टीम कैमा स्टेशन पहुंची. पुलिस के डर से आरोपी ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया. पुलिस ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी ने दरवाजा खोलने से इनकार कर दिया. इस दौरान ट्रेन चलती रही और रीवा स्टेशन पहुंचते-पहुंचते बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया और पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. आरोपी का नाम पंकज कुशवाहा बताया जा रहा है. आरोपी को कटनी जीआरपी पुलिस को सौंप दिया गया.