logo-image

MP Elecion 2023: PM मोदी बड़वानी में बोले, कांग्रेस ने एमपी को अंधेरे कुएं में धकेलने का काम किया 

MP Elecion 2023: भाजपा का संकल्प पत्र आदिवासी, पिछड़ों, गरीबों और दलितों को नई ताकत देने वाला है. उन्होंने कहा, बीजेपी का संकल्प पत्र उनके परिवार के सभी लोगों को मजबूत जिंदगी देगा.

Updated on: 13 Nov 2023, 06:47 PM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में जमकर प्रचार कर रहे हैं. इस दौरान वे ताबड़तोड़ रैलियां करने में जुटे हैं. पीएम मोदी ने सोमवार को बड़वानी जिले में एक जनसभा को संबोधित किया है. पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा ने जो संकल्प पत्र जारी किया है, ये एमपी को नई ऊंचाई पर ले जाने वाला है. भाजपा का संकल्प पत्र मध्य प्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने की ओर है. मोदी ने कहा, भाजपा का ऐसा ट्रैक रिकॉर्ड है कि वह जो कहती उसे करके दिखाती है. आप ये लिखकर रख लीजिए कि आपसे किए हर वादे पूरे होंगे. ये मोदी सरकार की ओर से गारंटी की  तरह है. पीएम ने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र युवाओं, महिलाओं को सशक्त बनाने की ओर  है.

भाजपा का संकल्प पत्र आदिवासी, पिछड़ों, गरीबों और दलितों को नई ताकत देने वाला है. उन्होंने कहा, बीजेपी का संकल्प पत्र उनके परिवार के सभी लोगों को मजबूत जिंदगी देगा. उन्होंने आम जनता को संबोधित करते हुए कहा कि उनका एक-एक वोट मध्य प्रदेश में दोबारा से भाजपा की सरकार को बनाने के लिए होगा. 

कांग्रेस पर जमकर हमला किया

पीएम ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर जमकर हमला किया. पीएम मोदी ने कहा, 15 नवंबर को   भगवान बिरसा मुंडा का जन्म दिवस के रूप में मनाया जाता है. ये भाजपा सरकार के लिए बड़े गौरव की बात है. इस पुण्य दिन को हम गौरव दिवस के रूप में घोषित करते हैं. चुनाव प्रचार   का आज अंतिम दिन है. मगर दो दिन के बाद वे झारखंड, भगवान बिरसा मुंडा के गांव में    अपना सिर टेकेंगे. ये हमारी प्राथमिकता में होगा. 

पीएम ने कहा, जिस आदिवासी समाज को कांग्रेस ने हमेशा से नजरअंदाज किया है उस आदिवासी समाज की कांग्रेस ने कभी परवाह नहीं की है. उस आदिवासी समाज का भाजपा ने हमेशा गौरव बढ़ाने का काम किया है. मध्य प्रदेश के चुनाव सिर्फ भाजपा और कांग्रेस के बीच नहीं हैं. ये चुनाव मध्य प्रदेश के उज्ज्वल भविष्य को तय करने वाला है. 

पीएम के अनुसार, कांग्रेस ने एमपी को अंधेरे कुएं में धकेलने का काम किया है. वहीं दूसरी ओर भाजपा है जो एमपी को अंधकार से निकालकर लाई है. कांग्रेस अपनी खाली पड़ी तिजोरियां को भरने के लिए यहां पर कब्जा जमाना चाहती हैं. ये मोदी को हर वक्त गाली देते हैं. वहीं जनता मोदी से प्यार करती है. एक ओर कांग्रेस का चरित्र है. वहीं दूसरी ओर भाजपा का राष्ट्रवाद है. 

ये नारा लोगों के दिल से निकला 

पीएम नरेंद्र मोदी के अनुसार, भाजपा भारत को विकसित बनाने के लिए निकली है. मध्य प्रदेश के गांव—गांव में एक ही स्वर है कि एक बार फिर से भाजपा सरकार. आज कल मध्य प्रदेश में एक और नारा भी गूंजता है. यह नारा लोगों के दिल से निकलने वाला है. यह नारा है कांग्रेस आई  तबाही लाई.