logo-image

MP: 'लाडली' बहनों के साथ लंच करते नजर आए शिवराज सिंह चौहान, सीएम पद को लेकर कही ये बात

Shivraj Singh Chouhan: शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश में जीत के बात निश्चिंत नजर आ रहे हैं और लगातार अपने समर्थकों के बीच दिखाई दे रहे हैं. मंगलवार को भी वह अपने समर्थकों के बीच पहुंचे. जहां उन्होंने लाडली बहना योजना की लाभार्थियों के साथ लंच किया.

Updated on: 05 Dec 2023, 05:09 PM

highlights

  • शिवराज सिंह चौहान ने बच्चों के साथ बिताया वक्त
  • 'लाडली बहना' योजना की लाभार्थियों के साथ किया लंच
  • खुद को बताया बीजेपी की कार्यकर्ता

नई दिल्ली:

Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को प्रचंड जीत मिली. लेकिन अभी तक मुख्यमंत्री पद के लिए बीजेपी ने किसी के नाम का ऐलान नहीं किया. वहीं दूसरी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी अभी खुद को पार्टी का सिर्फ कार्यकर्ता ही बता रहे हैं और वह भी खुद को सीएम पद का दावेदार नहीं बता रहे, लेकिन चुनाव जीतने के बाद वह बेहद खुश और बेफिक्र नजर आ रहे हैं. इसी बीच मंगलवार को शिवराज सिंह चौहान लाडली बहना योजना की लाभार्थियों के बीच पहुंचे और उनके साथ बैठकर लंच किया.

ये भी पढ़ें: Bank Holidays: बैंक कर्मचारियों के आए अच्छे दिन, अब प्रति वीक मिलेंगी 2 छुट्टियां

'लाडली बहना' योजना की लाभार्थियों के साथ किया लंच

इस दौरान उन्होंने बच्चों के साथ भी वक्त बिताया और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाई. इन तस्वीरों में बच्चे ही नहीं बल्कि उनके माता-पिता भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. वहीं बीच में बैठे सीएम शिवराज सिंह चौहान भी किसी अभिभावक की तरह ही बच्चों के बीच जमीन पर बैठे हैं.

इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर दोहराया कि, "मैं मुख्यमंत्री का दावेदार न तो पहले कभी रहा और न आज हूं. मैं एक कार्यकर्ता के नाते बीजेपी मुझे जो भी काम देगी उस काम को समर्पित भाव से अपनी क्षमता के अनुसार करता रहूंगा...प्रदेश की जनता का एक बार फिर से आभार."

वीडियो जारी कर जनता का जताया आभार

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ये बात अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो जारी कर की. उन्होंने कहा कि, "मोदी जी हमारे नेता हैं उनके साथ काम करने पर हमें सदैव गर्व और आनंद का अनुभव किया है." इसके साथ ही शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में प्रचंड जीत के लिए एक बार फिर से समर्थकों और जनता का आभार जताया.

मध्य प्रदेश में बीजेपी की प्रचंड जीत

बता दें मध्य प्रदेश विधानसभा की 230 सीटों में से बीजेपी ने 163 सीटों पर जीत दर्ज की. जो 2018 में हुए चुनाव की तुलना में 54 सीटें ज्यादा हैं. वहीं कांग्रेस मध्य प्रदेश में सिर्फ 66 सीटें ही जीत पाई. गौरतलब है कि पांच राज्यों- राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में से तीन राज्यों में बीजेपी ने बंपर जीत दर्ज की. जबकि कांग्रेस सिर्फ एक राज्य तेलंगाना में ही सरकार बना पाने में सफल हुई. जबकि मिजोरम में जेडपीएम ने 40 में से 27 सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में सफलता पाई.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के बुलावे पर नहीं पहुंचेंगे I.N.D.I.A. गठबंधन के सहयोगी, बैठक टली