logo-image

प्रेम प्रकाश के घर छापेमारी में मिली दो AK-47, बीजेपी ने की NIA से जांच की मांग

प्रेम प्रकाश उर्फ पीपी के 17 ठिकानों पर ईडी की टीम छापेमारी चल रही है. छापेमारी के दौरन दो एके-47 बरामद हुआ है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि इस तरीके से एके-47 मिलना अत्यंत ही चिंताजनक मुद्दा है.इसकी जांच एनआईए से भी करानी चाहिए.

Updated on: 24 Aug 2022, 01:52 PM

Ranchi:

सीएम हेमंत सोरेन के करीबी प्रेम प्रकाश उर्फ पीपी के 17 ठिकानों पर ईडी की टीम छापेमारी चल रही है. ये ठिकानें झारखंड, दिल्ली, बिहार और तमिलनाडु बताये जा रहें हैं. आज सुबह से ही उनके अलग अलग ठिकानों पर छापेमारी चल रही है. अवैध खनन और मनी लॉड्रिग के मामले में ED की रेड पड़ी है. छापेमारी के दौरन दो एके-47 बरामद हुआ है. जिसको लेकर अब सियासत तेज हो गई है. उनके साथ साथ सरकार पर भी सवाल खड़े हो रहें हैं. 

वहीं, प्रेम प्रकाश के घर में ईडी की छापेमारी के दौरान बरामद हुए दो एके-47 को लेकर झारखंड भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि इस तरीके से एके-47 मिलना अत्यंत ही चिंताजनक मुद्दा है.अत्याधुनिक और प्रतिबंधित हथियार एक लाइजनर के घर कैसे पहुंचा यह पूरे जांच का विषय है. इस घटना के तार सीधे तौर पर राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े है तो इसलिए इसकी जांच एनआईए से भी करानी चाहिए.

आपको बता दें कि, इससे पहले ईडी ने बीते 25 मई को प्रेम प्रकाश के हरमू स्थित ऑफिस और वसुंधरा अपार्टमेंट में छापेमारी की थी. छापेमारी के क्रम में प्रेम प्रकाश के वसुंधरा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर – 802 में ईडी अधिकारियों ने काफी कीमती सामान बरामद किया था. अधिकारियों को पूछताछ के क्रम में बड़ी रकम के लेन-देन की जानकारी भी मिली थी. जिसके बाद ईडी ने प्रेम प्रकाश से कई दिनों तक पूछताछ की थी.