logo-image

साहिबगंज: अवैध संबंध में पकड़ा गया मुखिया पति, खिड़की तोड़कर हुआ फरार

साहिबगंज जिले के राजमहल थाना क्षेत्र अवैध संबंध की घटना को लेकर फिर से एक बार शर्मसार हो गया है.

Updated on: 14 May 2023, 07:12 PM

highlights

  • अवैध संबंध में पकड़ा गया मुखिया पति
  • खिड़की तोड़कर हुआ फरार
  • आवेदन देकर खटखटाया न्याय का दरवाजा

Sahibganj:

साहिबगंज जिले के राजमहल थाना क्षेत्र अवैध संबंध की घटना को लेकर फिर से एक बार शर्मसार हो गया है. वहीं, आपको बता दें कि राजमहल थाना क्षेत्र पर स्थित सैदपुर पंचायत के मुखिया तेरेसा टुडू के पति सह मुखिया प्रतिनिधि दुर्गा मंडल को दो गांवों के ग्रामीणों ने बंधक बनाकर जमकर पिटाई की थी. दरअसल, ग्रामीणों ने मुखिया पति दुर्गा मंडल को सैदपुर पंचायत के डुमरी गांव के निवासी राजेश मंडल की पत्नी मेरी हेम्ब्रम के साथ अवैध संबंध करते हुए रंगेहाथों पकड़ा गया था. वहीं, पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने सबसे पहले मुखिया पति दुर्गा मंडल को जमकर पीटा था. इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी राजमहल थाना पुलिस को देकर मुखिया पति दुर्गा मंडल को पंचायत समिति को सुपुर्द कर दिया था.

यह भी पढ़ें- निवेदिता हत्याकांड में खुलासा, प्रेमी ने भी फेसबुक लाइव आकर खुद को मार ली गोली

अवैध संबंध में पकड़ा गया मुखिया पति

हालांकि जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी दुर्गा मंडल को पकड़ता, तब तक वह घर के खिड़की तोड़कर फरार हो गया है. ऐसे में अब स्थानीय पंचायत समिति पर भी सवाल उठने लगा है. जिसका जवाब पंचायत समिति को ग्रामीणों के समक्ष देना होगा. वहीं, पीड़ित महिला ने राजमहल थाना प्रभारी कुन्दनकान्त बिमल को लिखित आवेदन देकर न्याय का दरवाजा खट खटाई है. पीड़ित महिला के आवेदन पत्र में उल्लेख किया गया है कि दुर्गा मंडल ने हथियार का भय दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है.

जांच में जुटी पुलिस

साथ ही दुष्कर्म के बाद उनके साथ मारपीट भी किया है. वहीं, घटना को लेकर राजमहल थाना प्रभारी कुन्दन कान्त बिमल ने बताया कि पुलिस महिला के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर प्रत्येक बिंदु को खंगाल रही है. दोषियों के विरुद्ध अवश्य कठोर कार्रवाई की जाएगी.