logo-image

पलामू में 6 से अधिक युवकों पर रेप का मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

पलामू के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में हुए एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने अभी तक 6 में से चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जिसमें पहले ही दो आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है.

Updated on: 22 May 2023, 04:18 PM

highlights

  • पलामू में बढ़ा क्राइम
  • 6 से अधिक युवकों पर रेप का मामला दर्ज
  • नाबालिग को अकेला देख दिया घटना को अंजाम

Palamu:

पलामू के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में हुए एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने अभी तक 6 में से चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जिसमें पहले ही दो आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है. आज दो को जेल भेजा जा रहा है, इस मामले में थाना प्रभारी जगन्नाथ धान ने बताया कि अन्य दो अभियुक्तों को जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लेगी. इसके लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है. गिरफ्तार अभियुक्त सचिन ठाकुर उर्फ मंझिला व रोहित ठाकुर को जेल भेजा रहा है.

यह भी पढ़ें- 8 दिनों की NIA रिमांड पर हार्डकोर नक्सली दिनेश गोप, 102 मामले हैं दर्ज

6 से अधिक युवकों पर रेप का मामला दर्ज

बता दें कि पिछले दिनों पलामू के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के एक सुदूरवर्ती गांव में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने की शर्मसार घटना हुई थी. दुष्कर्म मामले में पीड़ित के गांव के ही 6 से अधिक युवकों पर मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि युवकों ने बीती रात्रि घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़ लिया था और उसे थाने के हवाले कर दिया.

नाबालिग को अकेला देख दिया घटना को अंजाम

वहीं, दुष्कर्म के मामले में पुलिस आसपास के इलाकों में लगातार छापेमारी कर रही है. आरोपी फिलहाल फरार चल रहे हैं. दरअसल, नाबालिग के माता-पिता एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से दूर गए थे. शुक्रवार को माता-पिता शादी समारोह से वापस लौटे तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. सामूहिक दुष्कर्म के सभी आरोपी पीड़िता के पड़ोस के ही रहने वाले हैं. पीड़िता ने सभी आरोपियों के नाम पुलिस और ग्रामीणों को बताया है. घटनास्थल हुसैनाबाद थाना से करीब 24 किलोमीटर की दूरी पर है. इलाका अति नक्सलवाद प्रभावित है. घर से अगवा कर नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपियों ने पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी.