logo-image

Jharkhand News: मिनी ट्रक के चपेट में आए कई वाहन, चार लोग हुए घायल

एक मिनी ट्रक ने अनियंत्रित हो कर कई वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में तीन से चार लोग घायल हो गए हैं.

Updated on: 12 Oct 2023, 12:41 PM

highlights

  • ट्रक ने कई वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया
  • बाइक से लेकर कई ऑटो क्षतिग्रस्त हो गए
  • कई लोगों ने वाहन से कूद कर अपनी जान बचाई
  • चार लोग हो गए घायल 

Jamshedpur:

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत टाटा नगर स्टेशन के समीप स्थित संकटा सिंह पेट्रोल पंप के पास उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया. जब एक मिनी ट्रक ने अनियंत्रित हो कर कई वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में तीन से चार लोग घायल हो गए हैं. जिनका इलाज सदर अस्पताल में करवाया जा रहा है. वहीं, वाहन को बागबेड़ा पुलिस ने जब्त कर लिया है. हालांकि एक बड़ा हादसा होते होते टल गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है. 

अपनी चपेट में कई वाहनों को ले लिया  

जानकारी के अनुसार मिनी ट्रक टेल्को से गम्हरिया की तरफ जा रही थी. जहां रेलवे ओवरब्रिज से उतरने के दौरान वाहन अनियंत्रित हो गई और देखते ही देखते मोटरसाइकिल से लेकर कई वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया. इस दौरान बाइक से लेकर कई ऑटो क्षतिग्रस्त हो गए. कई लोगों ने वाहन से कूद कर अपनी जान बचाई. इस दौरान साकची से पोटका के तरफ जा रही महिला शिक्षक कर्मियों से भरा ऑटो भी चपेट में आ गया. 

यह भी पढ़ें : बालू माफिया के सामने बेबस सिस्टम, सामने से गुजरते हैं सैकड़ों अवैध ट्रक, पुलिस कुछ नहीं करती

चार लोग हो गए घायल 

इस घटना से पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया है. हालांकि राहगीरों की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा टल गया है. जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और वाहन चालक को हिरासत में लेकर थाने चली गई. वहीं, घायल लोगों ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि अनियंत्रित मिनी ट्रकने कई वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया. जिसकी वजह से तीन से चार लोग घायल हो गए.

रिपोर्ट - रंजीत कुमार ओझा