logo-image

प्रेम प्रकाश के रांची समेत झारखंड के 18 ठिकानों पर ईडी की पड़ी रेड

आज सुबह प्रेम प्रकाश उर्फ पीपी के ऑफिस सहित रांची के 12 और झारखंड के कुल 18 जगहों पर ईडी की टीम छापेमारी कर रही है. रांची के अरगोड़ा चौक के समीप वसुंधरा अपार्टमेंट के 8वें तल्ले पर भी ईडी की टीम पहुंची है.

Updated on: 24 Aug 2022, 09:39 AM

Ranchi:

रांची से इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है. आज सुबह प्रेम प्रकाश उर्फ पीपी के ऑफिस सहित रांची के 12 और झारखंड के कुल 18 जगहों पर ईडी की टीम छापेमारी कर रही है. रांची के अरगोड़ा चौक के समीप वसुंधरा अपार्टमेंट के 8वें तल्ले पर भी ईडी की टीम पहुंची है. यहां प्रेम प्रकाश के दफ्तर में छापेमारी चल रही है. अवैध खनन मामले में ये छापेमारी हो रही है.  ईडी की टीम भारी संख्या में सीआरपीएफ जवान के साथ प्रेम प्रकाश के दफ्तर में पहुंचकर कागजात को खंगाल रही है.  

बता दें कि, इसके अलावा ओल्ड एजी कॉलोनी स्थित हॉली एंजल स्कूल भी ईडी की रडार में है. वहां पर भी छापेमारी हो सकती है. वहीं, छापेमारी के दौरान सीआरपीएफ जवानों की तैनाती की गयी है.

आपको बता दें कि, इससे पहले ईडी ने बीते 25 मई को प्रेम प्रकाश के हरमू स्थित ऑफिस और वसुंधरा अपार्टमेंट में छापेमारी की थी. छापेमारी के क्रम में प्रेम प्रकाश के वसुंधरा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर – 802 में ईडी अधिकारियों ने काफी कीमती सामान बरामद किया था. अधिकारियों को पूछताछ के क्रम में बड़ी रकम के लेन-देन की जानकारी भी मिली थी. जिसके बाद ईडी ने प्रेम प्रकाश से कई दिनों तक पूछताछ की थी.