logo-image

आजसू नेता दीपक मुंडा पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने किया लहूलुहान

झारखंड की प्रमुख राजनीतिक पार्टियों में से एक आजसू के नेता दीपक मुंडा पर जानलेवा हमला हुआ है. 5-6 बदमाशों ने उनके ऊपर उस समय जानलेवा हमला किया जब वह परिवार के साथ रांची से लौट रहे थे और एक होटल पर चाय पीने के लिए रुके थे.

Updated on: 27 Jul 2023, 10:01 PM

highlights

  • आजसू नेता दीपक मुंडा पर जानलेवा हमला
  • मां कल्याणी होटल में किया गया हमला
  • 5-6 बदमाशों ने शराब पीकर किया जानलेवा हमला
  • बाबूलाल मरांडी ने झारखंड की हेमंत सरकार को घेरा

Ranchi:

झारखंड की प्रमुख राजनीतिक पार्टियों में से एक आजसू के नेता दीपक मुंडा पर जानलेवा हमला हुआ है. उनके ऊपर हुए हमले के बहाने के बार फिर से झारखंड बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सूबे की हेमंत सरकार पर करारा हमला बोला है. बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट किया, 'अभी अभी ख़बर मिली है कि आजसू के नेता दीपक मुंडा जी पर जानलेवा हमला हुआ है. सुभाष मुंडा जी की हत्या के सदमे से उबरे भी नहीं थे कि एक और दुःखद ख़बर आ गई. झारखंड में कानून व्यवस्था की स्थिति 90 के दशक के बिहार जैसी हो गई है. हर तरफ हत्या, लूट और बलात्कार की खबरें.'

 

ये भी पढ़ें-Jharkhand News: पूर्व मंत्री सरयू राय के खिलाफ FIR दर्ज कराने के निर्देश

आजसू  ने की कार्रवाई की मांग

रामगढ़ आजसू जिला कार्यालय में आज पार्टी के जिला पदाधिकारियों द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए रामगढ़ जिले के आजसू जिलाध्यक्ष दिलीप दांगी ने कहा कि अनुसूचित जनजाति महासभा के गोला प्रखंड अध्यक्ष दीपक कुमार मुंडा के ऊपर बदमाशों द्वारा जो जानलेवा हमला किया गया है उसकी पार्टी कड़ी निंदा करती है. उन्होंने कहा कि मां कल्याणी होटल, जहां दीपक मुंडा के साथ बदमाशों द्वारा मारपीट की गई, उस स्थान पर खुलेआम शराब बेची जाती है और वहां हर समय आसामाजिक तत्वों की मौजूदगी रहती है. दिलीप दांगी ने कहा कि ऐसा होना कहीं ना कहीं इस बात को दर्शाता है सरकारी महकमे के संरक्षण में इस होटल में खुलेआम शराब परोसा जाता है. 

बता दें कि कल देर रात आजसू नेता दीपक कुमार मुंडा पर उस समय बदमाशों द्वारा हमला कर दिया गया था जब वह रांची से अपने परिवार के साथ लौट रहे थे और अपने परिवार के साथ चाय पीने के लिए मां कल्याणी होटल में रुके थे. उनके रुकते ही अचानक शराब के नशे में धुत 5-6 लोग आते हैं और उनपर अंधाधुन जानलेवा हमला कर देते हैं. आजसू ने मांग की है कि रामगढ़ जिले के होटलों में जो खुलेआम शराब बिक रहा है उस पर नकेल लगाई जाए.