logo-image

Crime: प्यार करना कुंदन को पड़ा महंगा, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

चतरा के हंटरगंज थाना क्षेत्र में विगत 20 अगस्त को हुए कुंदन कुमार ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने 24 घंटों के भीतर खुलासा कर लिया है.

Updated on: 22 Aug 2023, 06:53 PM

highlights

  • प्यार करना कुंदन को पड़ा महंगा
  • जान देकर चुकानी पड़ी कीमत
  • 24 घंटे में पुलिस ने केस का किया खुलासा

Chatra:

चतरा के हंटरगंज थाना क्षेत्र में विगत 20 अगस्त को हुए कुंदन कुमार ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने 24 घंटों के भीतर खुलासा कर लिया है. साथ ही घटना में शामिल चार महिला समेत कुल आठ हत्यारों को भी धर दबोचने में सफलता पाई है. वहीं, घटना में प्रयुक्त हत्यारों के डंडा, मोबाइल व बाइक को भी एसआईटी ने जब्त कर लिया है. हंटरगंज थाना क्षेत्र के सलैया गांव निवासी कुंदन की जान प्रेम-प्रसंग के मामले में गई थी. नाबालिग प्रेमिका से प्रेम करना कुंदन को महंगा पड़ा. प्रेमिका के माता-पिता समेत गांव के ही रिश्तेदारों ने कुंदन की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए गांव के ही श्रवण कुमार, रंजीत भुईयां, कांग्रेस भुईयां, रंजू देवी, सविता देवी, शोभा देवी, सोमरी देवी व कमलेश भुईयां को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- लव मैरिज करना प्रेमी के परिवार को पड़ा महंगा, गांव वालों ने किया परिवार का बहिष्कार

प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या

वहीं, पुलिस नाबालिग प्रेमिका समेत कई अन्य संदिग्धों से पूछताछ कर रही है. एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि एसपी राकेश रंजन द्वारा घटना के बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था. एसआईटी में हंटरगंज पुलिस निरीक्षक प्रमोद पांडेय व थाना प्रभारी सनोज चौधरी समेत अधिकारियों व सशस्त्र बल के जवानों को शामिल किया गया था. टीम ने प्रोफेशनल तरीके से मामले की जांच करते हुए 24 घंटे के भीतर इसका खुलासा कर दिया और आरोपियों को धर दबोचा.

प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी

एसडीपीओ ने बताया कि प्रेमिका से मिलने गए सलैया गांव निवासी कुंदन और उसका साथ दे रही गांव की ही एक अन्य महिला गोली को आरोपियों ने पकड़ लिया. जिसके बाद दोनों को पीट-पीटकर कर अधमरा कर दिया. इलाज के दौरान हंटरगंज स्वास्थ्य उपकेंद्र में कुंदन की मौत हो गई थी. वहीं, गंभीर रूप से घायल गोली को चिकित्सकों ने मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया था.

24 घंटे में पुलिस ने केस का किया खुलासा

एसडीपीओ ने बताया कि जांच-पड़ताल के दौरान एसआइटी ने घटना में प्रयुक्त हत्यार तीन डंडा, दो मोटरसाइकिल, एक गमछा व 3 मोबाइल फोन भी बरामद किया है. एसआईटी ने यह पूरी कार्रवाई मृतक की मां के बयान पर दर्ज एफआईआर का अनुसंधान करते हुए किया है. एसआईटी में एसआई सुशील टुडू व नितेश दुबे समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.