logo-image

चेक बाउंस मामले में बयान दर्ज कराने कोर्ट नहीं पहुंची अमीषा पटेल, पढ़ें पूरी खबर

चेक बाउंस मामले में बयान दर्ज कराने कोर्ट नहीं पहुंची अमीषा पटेल, पढ़ें पूरी खबर

Updated on: 16 Oct 2023, 04:06 PM

highlights

  • चेक बाउंस मामले में कोर्ट नहीं पहुंची एक्ट्रेस
  • साल 2018 का है यह मामला
  • अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का आरोप

Ranchi:

बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने सनी देओल के साथ फिल्म गद्दर 2 से एक बार फिर इंडस्ट्री में अपना जबरदस्त कमबैक किया है. जहां एक ओर एक्ट्रेस अपनी सफलता के बाद से नए-नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित दिख रही हैं तो वहीं चेक बाउंस मामले में अभिनेत्री की मुश्किलें कम होती नजर ही नहीं आ रही है. बता दें कि चेक बाउंस मामले में सोमवार को रांची सिविल कोर्ट में सुनवाई हुई. रांची सिविल कोर्ट के ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट डी एन शुक्ला की कोर्ट में अमीषा पटेल के खिलाफ दर्ज मामले की सुनवाई की गई. अमीषा पटेल की ओर से CRPC की धारा 311 के तहत पिटीशन दाखिल किया गया है. यह पिटीशन गवाह को दुबारा बुलाने के लिए दाखिल किया जाता है. अमीषा पटेल की ओर से पहले गवाह अजय सिंह उर्फ तिंकु सिंह को दुबारा बुलाने का आग्रह किया गया है.

यह भी पढ़ें-  धनबाद में अवैध खनन के दौरान धंसी चाल, विपक्ष ने हेमंत सरकार पर लगाया आरोप

वहीं, एक्ट्रेस के कोर्ट नहीं पहुंचने पर शिकायतकर्ता अधिवक्ता ने विरोध जताया और उनकी ओर से पिटीशन का प्रतिउत्तर दाखिल करने के लिए कोर्ट से समय मांगा है. बता दें कि अमीषा को बयान दर्ज कराने के लिए डीएन शुक्ला की अदालत में पहुंचना था. इससे पहले भी एक्ट्रेस की तरफ से प्रतिपरीक्षण करने के लिए समय की मांग की गई थी. जिसके बाद एक्ट्रेस के अधिवक्ता पर समय की मांग किए जाने को लेकर 500 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था. चेक बाउंस मामले में एक्ट्रेस दो बार कोर्ट में पेश हो चुकी है. अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर पर सीआरपीसी की धारा 313 के तहत बयान दर्ज किया गया था. 

जानें क्या है पूरा मामला

चेक बाउंस का मामला साल 2018 का है. रांची के रहने वाले फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी, चेक बाउंस और धमकी देने का आरोप लगाया था. इस आरोप में कहा गया था कि एक्ट्रेस ने म्यूजिक मेकिंग के नाम पर 2.5 करोड़ रुपये लिए थे, लेकिन पैसे लेने के बाद किसी प्रकार का कोई काम म्यूजिक मेकिंग के क्षेत्र में नहीं किया गया. जब अजय सिंह ने अपने पैसे वापस मांगे तो काफी टालमटोल के बाद साल 2018 में 2.5 करोड़ व 50 लाख के दो चेक दिए गए थे, जो बाउंस हो गया. जिसके बाद अजय सिंह ने रांची सिविल कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया.