logo-image

कोरोना वायरस से झारखंड में दूसरी मौत, रांची रिम्स में COVID 19 पॉजिटिव मरीज ने तोड़ा दम

बता दें कि इससे पहले बोकारो में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज की मौत हुई थी, जो राज्य में कोविड-19 से मौत का पहला मामला था.

Updated on: 12 Apr 2020, 10:20 AM

रांची:

झारखंड में कोरोना वायरस (COVID19) महामारी से एक और मौत हो गई है. रांची स्थित राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) में एक COVID19 पॉजिटिव व्यक्ति ने रविवार को दम तोड़ दिया. वह उन 8 लोगों में शामिल था, जिन्हें हिंदपीरी इलाके से आइसोलेशन वार्ड में लाया गया था. रांची (Ranchi) के सिविल सर्जन विजय बिहारी ने मौत की पुष्टि की है. इसी के साथ राज्य में COVID-19 के कारण कुल मौतों की संख्या अब 2 हो गई है. 

यह भी पढ़ें: चीन पर अब एक और नए वायरस का हमला, हो सकती है खाने तक की दिक्कत

बता दें कि इससे पहले बोकारो में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज की मौत हुई थी, जो राज्य में कोविड-19 से मौत का पहला मामला था. 72 वर्षीय बुजुर्ग, जो मरा था वह बोकारो के गोमिया प्रखंड में साड़म से आया था. बीते बुधवार देर रात दो बजे बुजुर्ग के कोरोना संक्रमित होने का पता चला था, जिसके कुछ घंटे बाद में उसकी मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें: तम्बाकू खाने के बाद किया यह काम तो जाना पड़ेगा 6 महीने के लिए जेल

झारखंड में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है. इससे पहले शनिवार को तीन और लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए. अभी राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 18 हो गई है. शनिवार को जिन तीन मरीजों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई, उनमें से एक रांची के रेड जोन हिंदपीढ़ी का, दूसरा हजारीबाग का और तीसरा कोडरमा का रहने वाला है.

यह वीडियो देखें: