logo-image

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 4 आतंकियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) लगातार नापाक हरकत कर रहा है. हालांकि, पाकिस्तानी की इस नापाक हरकत को भारतीय सेना (Indian Army) के जवान बार-बार नाकाम कर दे रहे हैं.

Updated on: 19 Jun 2022, 06:00 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) लगातार नापाक हरकत कर रहा है. हालांकि, पाकिस्तानी की इस नापाक हरकत को भारतीय सेना (Indian Army) के जवान बार-बार नाकाम कर दे रहे हैं. इस बीच जम्मू-कश्मीर में रविवार को सुरक्षाबलों (Security forces) को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों के जवानों ने दो अलग-अलग जगहों पर चार आतंकवादियों को मार गिराया है. ये पहली बार नहीं है, बल्कि इससे पहले भी कई बार भारतीय सेना ने आतंकियों को घेर कर ढेर किया है.  

यह भी पढ़ें : कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान- अग्निवीर बनेंगे सिक्योरिटी गार्ड

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा और कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इन एनकाउंटर में दोनों ओर से खूब गोलीबारी हुई. कुपवाड़ा एनकाउंटर में सुरक्षाबलों के जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया तो वहीं कुलगाम मुठभेड़ में भी जैश के दो आतंकी ढेर हो गए. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : Agneepath Scheme : अग्निपथ से देश की कमान युवा को दी गई : BJP

सुरक्षाबलों के जवान मारे गए चारों आतंकियों के शवों को कब्जे में लेकर उनकी पहचान में जुटे हुए हैं. आपको बता दें कि इससे पहले अनंतनाग जिले में भी आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. कश्मीर में पिछले कुछ महीनों में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच सिलसिलेवार मुठभेड़ हुई हैं, जिनमें कई आतंकियों और उनके कमांडरों का सफाया किया गया है.