logo-image

Jammu-Kashmir: राजौरी में सेना के वाहन पर आतंकी हमला, 3 जवान शहीद

जम्मू और कश्मीर के राजौरी से बड़ी खबर सामने आई है. यहां थानामंडी इलाके में सेना के वाहन पर आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं

Updated on: 21 Dec 2023, 07:36 PM

दिल्ली :

Jammu-Kashmir:  जम्मू और कश्मीर के राजौरी से बड़ी खबर सामने आई है. यहां थानामंडी इलाके में सेना के वाहन पर आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं. जानकारी के अनुसार थानामंडी क्षेत्र में कल यानी बुधवार को आतंकियों के खिलाफ एक संयुक्त अभियान शुरू किया था. आतंकियों के खिला यह अभियान आज यानी गुरुवार को भी जारी था. इस बीच आतंकियों ने एक सैन्य वाहन पर हमला कर दिया. 


जानकारी के अनुसार राजौरी सेक्टर के थानामंडी इलाके में दो सैन्य वाहनों पर हुए आतंकवादी हमले में तीन सैन्यकर्मियों की जान चली गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए. आतंकियों के हमले के बाद भारतीय सेना के जवानों ने भी तुरंत जवाबी कार्रवाई की. जवान कल शाम से इलाके में चल रहे आतंकियों के खिलाफ संयुक्त अभियान में शामिल होने जा रहे थे. 

यह हमला डेरा की गली, पीर टोपा इलाके के पास हुई बताया जा रहा है. हमले के तुरंत बाद सेना ने मोर्चा संभाल लिया है. फिलहाल आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी हो रही है. मिली जानकारी के अनुसार यह हमला शाम करीब चार बजे 48 आरआर के जवानों के वाहन पर हुआ है. ताजा जानकारी के अनुसार इस हमले में तीन जवान घायल हो गए हैं.