logo-image

भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में 2 पाकिस्तानी सैनिक मरे, सीज़फायर उल्लंघन के बाद शुरु हुई थी गोलीबारी

बुधवार को रजौरी और पूंछ सेक्टर में तीन बार पाकिस्तानी सैनिकों ने सीज़फायर का उल्लंघन करत हुए भारी गोलीबारी की।

Updated on: 15 Jun 2017, 02:26 PM

नई दिल्ली:

एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा बार बार सीज़फायर उल्लंघन करने के बाद भारतीय सेना की तरफ से हुई जवाबी कार्रवाई में दो पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं।

बता दें कि बुधवार को रजौरी और पूंछ सेक्टर में तीन बार पाकिस्तानी सैनिकों ने सीज़फायर का उल्लंघन करत हुए भारी गोलीबारी की। जिसके बाद भारतीय सैनिकों की तरफ से भी मुंहतोड़ जवाब दिया गया।

एक अधिकारी ने बताया , 'बुधवार को भीम्बर गली सेक्टर में भारतीय जवानों द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के दो जवान मारे गए हैं।'

पाकिस्तानी सेना ने एलओसी पर तीन स्थानों पर बिना उकसावे के अंधाधुंध गोलीबारी और गोलाबारी की, जिसका भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया।

पिछले चार दिनों में पाकिस्तान की तरफ से अब तक 10 बार सीज़फायर का उल्लंघन किया गया है। बता दें कि 1 जनवरी के बाद से अब तक कुल 14 बार पाकिस्तान ने सीज़फयार का उल्लंघन किया है। एलओसी के पास हुए इस हमले में अब तक 1 नागरिक की मौत हुई है जबकि 7 अन्य लोग घायल हो गए हैं।

वहीं बुधवार को भी एलओसी के पास दो जगहों पर पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा सीज़ फायर का उल्लंघन किया गया। हालांकि भीम्बर के पास भारतीय सैनिकों द्वारा जवाबी कार्रवाई के दौरान दो पाकिस्तानी सैनिकों की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ेंः राष्ट्रपति चुनाव के पहले दिन पति-पत्नी समेत 6 लोगों ने किया नामांकन