logo-image

Anil Vij on Rahul Gandhi: अनिल विज बोले, राहुल गांधी को हुआ अडानिया फीवर

Anil Vij on Rahul Gandhi: हरियाणा के गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने राहुल गांधी ( Anil Vij on Rahul Gandhi ) पर जोरदार हमला बोला है. अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) दिन-रात अडाणी-अडाणी...

Updated on: 09 Apr 2023, 08:34 PM

highlights

  • अनिल विज का राहुल गांधी का जोरदार हमला
  • राहुल गांधी को हो गया है अडानिया फीवर
  • अडाणी-अडाणी करते रहते हैं राहुल गांधी

रोहतक:

Anil Vij on Rahul Gandhi: हरियाणा के गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने राहुल गांधी ( Anil Vij on Rahul Gandhi ) पर जोरदार हमला बोला है. अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) दिन-रात अडाणी-अडाणी करते रहते हैं, लेकिन वो ये क्यों नहीं बताते कि अडाणी ने किया क्या है. अनिल विज ने तो यहां तक कह दिया कि राहुल गांधी को अडानिया फीवर हो गया है, क्योंकि राहुल गांधी को अडाणी के अलावा कुछ याद ही नहीं रहता है. 

राहुल गांधी को हो गया है अडानिया फीवर

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने रोहतक में मीडिया से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी अगर इतने ही बुद्धिमान हैं तो बताएं कि अडानी ने किया क्या है? सारा दिन अडानी अडानी करते हैं, इसको तो अडानिया फीवर हो गया है. अनिल विज ने कहा कि बोलने नहीं दिया तो क्या स्पीकर के खिलाफ रहेंगे? तुमने सदन नहीं चलने दिया. राहुल गांधी की नारेबाजी को बोलना तो नहीं मानेंगे. 

ये भी पढ़ें : CM एकनाथ शिंदे बोले- सत्ता के लालच में पिता की विरासत के खिलाफ गए उद्धव ठाकरे

विपक्षी एकजुट होकर भी बीजेपी को नहीं हरा पाएंगे

केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के मामले में अनिल विज ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियां स्वतंत्र रूप से काम कर रही हैं. वो जहां छापेमारी कर रही हैं, वहां से नतीजे भी तो सामने आ रहे हैं. अनिल विज ( Anil Vij ) ने कहा कि विपक्षी पार्टियों को जितना जोर लगाना है, वो लगा लें. हमें कोई दिक्कत नहीं है. बीजेपी को वो हराने में सक्षम नहीं हैं. वहीं, हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी का गठबंधन बहुत मजबूत है. हमारी सरकार भी बेहद मजबूत है.