logo-image

मेरे लिए अ का अर्थ आदिवासी, पीएम मोदी ने शुरू किया गुजरात चुनाव प्रचार

उन्होंने कहा कि समाज सेवा गुजरात की परंपरा और संस्कृति रही है. हम चाहते हैं कि आदिवासी और अन्य समुदाय एक साथ मिलकर राज्य के विकास के लिए काम करें.

Updated on: 06 Nov 2022, 05:23 PM

highlights

  • आदिवासी इलाके से चुनावी प्रचार शुरू किया पीएम मोदी ने
  • कहा- यह चुनाव गुजरात की जनता लड़ रही. भूपेंद्र-नरेंद्र नहीं

वलसाड़:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद चुनावी अभियान की शुरुआत करते हुए विश्वास जताया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) फिर आसन्न चुनाव में जीत दर्ज कर सूबे में सरकार बनाने जा रही है. वलसाड़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा आदिवासी समुदाय के आशीर्वाद से चुनाव अभियान का श्रीगणेश करते हुए उन्हें गर्व की अनुभूति हो रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी निश्चित तौर पर सत्ता (Gujarat Assembly Elections 2022) में वापसी कर रही है. लोगों ने पिछले सारे रिकार्ड ध्वस्त कर बीजेपी को सत्ता में वापसी कराने का फैसला कर लिया है. इसीलिए मैं गुजरात के लोगों के लिए समय निकालने की कोशिश करता हूं. 

समाज सेवा गुजरात की परंपरा और संस्कृति
उन्होंने कहा कि समाज सेवा गुजरात की परंपरा और संस्कृति रही है. हम चाहते हैं कि आदिवासी और अन्य समुदाय एक साथ मिलकर राज्य के विकास के लिए काम करें. हम लगातार राष्ट्र के विकास के लिए गुजरात के विकास के लिए काम कर रहे हैं. मैं भले ही बैठता दिल्ली में हूं, लेकिन मैंने हर चीज गुजरात से ही सीखी है. मेरे बाद गुजरात के मुख्यमंत्री रहे लोगों के कामों को देखिए. उन्होंने गुजरात के लोगों की सेवा करने के लिए दिन-रात एक कर दिए. मैं इस चुनाव में अपना ही रिकार्ड ध्वस्त करने के लिए काम कर रहा हूं. मैं चाहता हूं कि भूपेंद्र नरेंद्र के रिकार्ड को तोड़ भारी मतों से विजयी हों. मैं इसके लिए काम कर रहा हूं. 

यह भी पढ़ेंः Himachal election: BJP का मेनिफेस्टो, बहाल होगा यूनिफॉर्म सिविल कोड

मेरे लिए अ का अर्थ आदिवासी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरे लिए अ का मतलब आदिवासी है. मेरे लिए यह बेहद सौभाग्य की बात है कि चुनाव की पहली रैली आदिवासी बहनों और भाईयों के आशीर्वाद के साथ शुरू हो रही है. उन्होंने कहा कि पहले एक डॉक्टर की तलाश करनी पड़ती थी, लेकिन आज आदिवासी इलाकों में अस्पताल और मेडिकल कॉलेज हैं. उन्होंने कहा कि यह चुनाव गुजरात की जनता लड़ रही है. भूपेंद्र या नरेंद्र नहीं.