logo-image

गुजराती दुकानदार ने सेना के जवानों को दिया खास ऑफर, कही दिल छू लेने वाली बात

एक गुजराती दुकानदार (Gujarati Shopkeeper) ने सेना के जवानों के लिए जिंदगी भर के लिए 50% छूट देने की घोषणा की है. ये ऑफर सभी मौजूदा और पूर्व सैनिकों के लिए है. दुकानदार का कहना है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से...

Updated on: 14 Aug 2022, 12:43 PM

highlights

  • हर घर तिरंगा अभियान से प्रभावित दुकानदार की घोषणा
  • सेना से जुड़े लोगों को मिठाई पर 50% की छूट
  • दुकानदार ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ

सूरत:

एक गुजराती दुकानदार (Gujarati Shopkeeper) ने सेना के जवानों के लिए जिंदगी भर के लिए 50% छूट देने की घोषणा की है. ये ऑफर सभी मौजूदा और पूर्व सैनिकों के लिए है. दुकानदार का कहना है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से बेहद प्रभावित है और उनकी देश में जोश जगाने की 'हर घर तिरंगा' अभियान के वो कायल हैं. इसीलिए अपनी पूरी दुकान को उन्होंने तिरंगे से ही भर दिया है. दुकानदार का कहना है कि हम सबको अपने जवानों के बारे में सोचना चाहिए. 

जवानों को मिठाइयों पर 50 फीसदी की छूट

दुकानदार का कहना है कि पीएम मोदी की 'हर घर तिरंगा' पहल को देखते हुए हमने अपनी दुकान को झंडों से भर दिया है ताकि आजादी के अमृत महोत्सव के त्योहार को और रंगों से भर दिया जा सके. उन्होंने कहा कि साथ ही अगर कोई जवान इस दुकान पर आता है तो हम उसे मिठाई पर 50 फीसदी की छूट देंगे. यह ऑफर थल सेना, नौसेना और वायुसेना के अधिकारियों को दिया जाएगा. हमारे सभी वीर सैनिकों के लिए यह योजना लागू की गई है, भले ही वे रिटायर हो गए हों.

ये भी पढ़ें: राकेश झुनझुनवाला ने 5 हजार के निवेश से की थी शुरुआत, आज 40 हजार करोड़ नेटवर्थ

पीएम की अपील का पूरे देश पर सकारात्मक असर

बता दें कि आजादी का अमृत महोत्सव के तहत ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर तिरंगा फहराने की अपील की थी. प्रधानमंत्री की अपील का पूरे देश से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. लोगों ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल्स पर तिरंगे लगा लिये हैं, तो अपनी छतों पर तिरंगा लहराते हुए सेल्फी, वीडियो भी पोस्ट किया है.