logo-image

ATM क्लोनिंग कर ठगा करोड़ों रुपए, 100 गर्लफ्रेंड रखने वाला मास्टरमांइड टोनी हुआ गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे मास्टरमांइड को गिरफ्तार किया है जिसने एटीएम (ATM) क्लोनिंग के जरिए अब तक हजारों लोगों को चुना लगा चुका है.

Updated on: 31 Aug 2019, 08:04 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे मास्टरमांइड को गिरफ्तार किया है जिसने एटीएम (ATM) क्लोनिंग के जरिए अब तक हजारों लोगों को चुना लगा चुका है. मास्टरमाइंड का नाम है जगप्रवेश उर्फ टोनी डागर जो महज 5वीं पास है. लेकिन अब तक एटीएम क्लोनिंग के जरिए करोड़ों रुपए पर हाथ साफ कर चुका है. इतना ही नहीं एक हैरान करने वाली बात यह भी है कि इसके 100 के करीब गर्लफ्रेंड भी हैं.

इसे भी पढ़ें:NRC पर एक्शन में सोनिया गांधी फिर भी बोलने से बच रही कांग्रेस, जानें क्यों

दिल्ली पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया बदमाश टाइगर गैंग का सरगना है. जिसने देश भर के कई राज्यों के लोगों को अपना शिकार बनाया है. एटीएम क्लोनिंग के जरिए अब तक हजारों लोगों के अकाउंट से रुपए गायब कर चुका है.

पुलिस ने इसके पास से एटीएम क्लोन करने वाली मशीन, दो क्लोन एटीएम कार्ड, सैट कीपैड, समेत कई इलेक्ट्रॉनिक समान बरामद किया है. इतना ही नहीं इसके पास से एक पिस्टल और इनोवा कार भी जब्त किया गया है.

और पढ़ें:दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर Vistara Airlines का एक यात्री गिरफ्तार, जानें क्या है वजह

दिल्ली पुलिस के पास एक सीसीटीवी फुटेज है जो दिल्ली के लाजपत नगर इलाके का है. यहां टोनी डागर अपने साथियों के साथ एटीएम मशीन में क्लोनिंग करता दिखाई दे रहा है. पुलिस ने बताया कि टोनी बहुत ही लेविस लाइफ जीता था. इसकी 100 प्रेमिकाएं हैं. पुलिस टोनी से पूछताछ कर रही है.