logo-image

कंझावला घटना की तरह शख्स को पहले टक्कर मारी फिर घसीटा, कार सवार गिरफ्तार

दिल्ली के फिरोजशाह रोड पर एक कार ने सड़क पर जा रहे साइकल रिक्शा को पहले टक्कर  मारी, इसके बाद उसे घसीटा भी. पुलिस ने कार सवार को पकड़ लिया है.

Updated on: 25 Apr 2023, 11:57 PM

highlights

  • कार सवार की पहचान गाजियाबाद के रहने वाले 25 वर्षीय फरमान के रूप में हुई
  • कंझावला क्षेत्र में 31 दिसंबर की रात को हुई

नई दिल्ली:

दिल्ली के फिरोजशाह रोड पर एक कार ने सड़क पर जा रहे साइकल रिक्शा को पहले टक्कर  मारी, इसके बाद उसे घसीटा भी. पुलिस ने कार सवार को पकड़ लिया है. कार सवार की पहचान गाजियाबाद के रहने वाले 25 वर्षीय फरमान के रूप में हुई है. आरोपी चालक गाजियाबाद के  मुरादनगर का निवासी है. इस घटना में घायल रिक्शा चालक को इलाज के लिए राम मनहोर लोहिया (RML) अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की क्राइम टीम मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वह पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है. दिल्ली के जिस क्षेत्र में यह हादसा हुआ, ये लुटियंस जोन में आता है. यहां पर राजनेताओं के घर और दूतावास मौजूद हैं. 

स्कूटी सवार को कार ने घसीटा था 12 किलोमीटर

गौरतलब है कि दिल्ली के कंझावला क्षेत्र में 31 दिसंबर की रात को एक कार ने स्कूटी सवार महिला को पहले टक्कर मारी, इसके बाद करीब 12 किलोमीटर तक उसे घसीटा था. इस घटना में लड़की की मौके पर ही मौत हो गई थी. इस घटना ने राजधानी को हिला कर रख दिया. इस हादसे को कई कयास लगाए गए, क्योंकि कार में सवार आरोपियों ने कई किलोमीटर तक लड़की को घसीटते रहे. इसके कारण उसके शरीर पर सभी कपड़े फट चुके थे. अभी सभी आरोपी ​पुलिस की गिरफ्त  में हैं.