logo-image

नोएडा के तुस्याना गांव में मचा हड़कंप, बंद कमरे में मिली चार लाशें

इस घटना के बारे में सेंट्रल नोएडा की डीसीपी सुनीति ने बताया कि तुस्याना गांव के रहने वाले पवन सिंह ने सूचना दी कि उनके मकान में चार किरायेदार रहते थे और उनके शव कमरे के अंदर मिले हैं

Updated on: 03 Feb 2024, 07:52 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक बंद कमरे में चार लोगों की लाशें मिली हैं. जानकारी के मुताबिक मामला नोएडा के इकोटेक के तुस्याना गांव का है. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है. बताया जा रहा है कि चारों की मौत कमरे के अंदर ही हो गई और जब पड़ोसियों को बदबू आई तो उन्होंने घर के मालिक को इसकी जानकारी दी. इस खबर की भनक जैसे ही मकान मालिक को लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

क्या करते थे चारों?

मौके पर पहुंची पुलिस घर में घुसी तो चार लोगों के शव मिले. इस घटना के बारे में सेंट्रल नोएडा की डीसीपी सुनीति ने बताया कि तुस्याना गांव के रहने वाले पवन सिंह ने सूचना दी कि उनके मकान में चार किरायेदार रहते थे और उनके शव कमरे के अंदर मिले हैं. पवन ने बताया कि कमरा अंदर से बंद है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो चार लोगों की मौत हो चुकी थी. 

ये भी पढ़ें- इंसान की हैवानियत देख कांप जाएगी रूह, शव के साथ दस मिनट तक किया रेप

आखिर कैसे हुई मौत?

सुनीति ने बताया कि चारों मृत लोगों की पहचान हो गई है. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान चंद्रेश कुमार, उनके भाई राजेश, उनकी बहन बबली और चंद्रेश कुमार की पत्नी निशा के रूप में हुई है. डीसीपी ने बताया कि राजेश परांठे बेचता था और चंद्रेश संभवत: जोमैटो में काम करता था. घटना कैसे हुई है इसके बार में सुनिती ने बताया कि प्रथमा दृष्टया से पता चल रहा है कि गैस के नॉबू खुले थे औऱ चारों तरफ से कमरा बंद था तो हो सकता है कि दम घुटने सो मौत हो गई होगी. हालांकि इस पर पुलिस जांच कर रही है कि आखिर मौत की असली वजह क्या है? पुलिस ने बताया कि चारों के शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है.