logo-image

दिल्ली के सब्जी मंडी के पास रेलवे गोदाम में लगी आग, मचा हड़कंप

इसके बाद तत्काल दमकल की 14 गाड़ियां मौके पर तैनात कर दी गई. मिली जानकारी के  फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.

Updated on: 24 Apr 2022, 08:42 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन के पास सब्जी मंडी में रेलवे गोदाम में आग लग गई. आग लगने की खबर मिलने पर दमकल की कुल 14 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आग पर काबू पा लिया गया है. राजधानी दिल्ली में आज शाम के वक्त अफरातफरी मच गई जब प्रताप नगर मेट्रो एरिया के पास एक फैक्ट्री में अचानक आग लगी की घटना हो गई. हालांकि जैसे ही आगलगी के इस घटना की जानकारी दमकल विभाग को मिली, इसके बाद तत्काल दमकल की 14 गाड़ियां मौके पर तैनात कर दी गई. मिली जानकारी के  फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.

दिल्ली दमकल सेवा के अधिकारियों ने बताया कि प्रताप नगर मेट्रो एरिया के पास एक गोदाम में आग लगने की घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि जिस गोदाम में आग लगी है, वहां उस वक्त मौके पर कुछ मजदूर भी मौजूद थें, हालांकि उनको समय रहते सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. फिलहाल ताजा जानकारी के अनुसार गोदाम में किसी के फंसे होने की जानकारी सामने नहीं आई है, सूत्रों के मुताबिक आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है. हालांकि आधिकारिक रुप से इसकी पुष्टी नहीं हो पाई है. मौकेपर 100 के करीब फायर फाइटर्स को तैनात किया गया है.