logo-image

Delhi: तीस हजारी कोर्ट में फायरिंग, दो गुटों में बहस के बाद हुई गोलीबारी

दिल्ली की अदालतों में इससे पहले भी फायरिंग की वारदात हो चुकी हैं. हाल ही में साकेत कोर्ट में फायरिंग की गई थी. वहीं, रोहिणी कोर्ट में भी वारदात हुई थी.

Updated on: 05 Jul 2023, 02:59 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में स्थित तीस हजारी कोर्ट में उस समय भगदड़ मच गई जब वकीलों के दो गुट आपस में भिड़ गए. गुटों ने बहस के बाद हवाई फायरिंग भी की. जिससे कोर्ट परिसर में अफरा तफरी मच गई. राहत की बात रही कि इस गोलीबारी की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. बताया जा रहा है कि दोनों गुटों में विवाद के बाद वकीलों ने हवाई फायर किए, इसकी आवाज कोर्ट परिसर में तेजी से गूंज उठी. लोग इधर-उधर भागने लगे. हालांकि, कोर्ट परिसर में मौजूद पुलिस ने हालात को संभाल लिया. पुलिस यह पता करने में जुटी है कि आखिर ऐसी नौबत आई क्यों और किन गुटों ने विवाद के बाद फायरिंग की है. पुलिस घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है.

 

साकेत, रोहिणी और तीस हजारी कोर्ट में फायरिंग

दिल्ली की कोर्टों में फायरिंग का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी साकेत, रोहिणी और तीस हजारी कोर्ट में फायरिंग की घटना हो चुकी है. इसी साल साकेत कोर्ट में वकीलों के बीच विवाद के बाद फायरिंग हुई थी. एक महिला को गोली लग गई थी. गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, 2022 में रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की घटना हुई थी. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

 

Delhi: तीस हजारी कोर्ट में फायरिंग, दो गुटों में बहस के बाद हुई गोलीबारी यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...