logo-image

Accident in Delhi: दिल्ली में हाई स्पीड कार ने 8 लोगों को कुचला, दो की मौत

Accident in Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं

Updated on: 09 Mar 2023, 08:26 AM

highlights

  • दिल्ली से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है
  • यहां एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है
  • जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं

New Delhi:

Accident in Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसा साउथ-वेस्ट दिल्ली के बसंत विहार मलाई मंदिर के पास का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार यहां होली की मदहोशी में चूर एक थार चालक ने अंधाधुंध कार दौड़ाते हुए बच्चों समेत 8 लोगों को कुचल दिया. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तौड़ दिया. जबकि घायलों में कई की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने मरने वालों की पहचान समीर और मुन्ना के रूप में की है. 

मरने वाले लोग फल बेचने वाले

जानकारी के अनुसार दुर्घटना का शिकार सभी लोग सड़क किनारे फलों की दुकान व रेहडी लगाते हैं. मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो मलाई मंदिर के पास तेज गति पर आई थार ने संतुलन खो दिया और वो पहले खंभे से टकराई और फिर सड़क किनारे फल बेचने वालों को कुचलती चली गई. इस दौरान कई लोग कार की चपेट में आकर बुरी तरह से जख्मी हो गए. लोगों ने बताया की हादसे के समय कार की स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा से भी ज्यादा थी. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

लोगों को कुचलती चली गई कार

वहीं, पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि संज्ञान में आया है कि आरोपी कार को तेज गति पर दौड़ा रहा था. इस दौरान कार ने संतुलन खो दिया और हादसा हो गया. पुलिस के अनुसार अनियंत्रित कार ने दो अन्य कारों को भी टक्कर मारी है. घायलों को इलाज के लिए एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना का शिकार लोग शिवा कैंप, वसंत विहार और एकता विहार व आरके पुरम के रहने वाले हैं.