logo-image

CM केजरीवाल और मुख्यमंत्री मान ने परिवार के साथ रामलला के किए दर्शन, तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा- ''माता-पिता और अपनी धर्मपत्नी के साथ आज अयोध्या जी पहुंचकर श्रीराम मंदिर में रामलला जी के दिव्य दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. इस अवसर पर भगवंत जी एवं उनका परिवार भी साथ थे.

Updated on: 12 Feb 2024, 04:48 PM

नई दिल्ली:


Arvind Kejriwal Ramlala Darshan: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  और पंजाब सीएम भगवंत मान ने अपने परिवार के साथ अयोध्या जाकर भगवान राम के दर्शन किए. दोनों मुख्यमंत्रियों ने अपने माता-पिता और पत्नी के साथ रामलला के दर्शन किए. दर्शन के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर अयोध्या में भगवान श्रीराम के दर्शन को लेकर तस्वीरें साझा की. केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा- ''माता-पिता और अपनी धर्मपत्नी के साथ आज अयोध्या जी पहुंचकर श्रीराम मंदिर में रामलला जी के दिव्य दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. इस अवसर पर भगवंत जी एवं उनका परिवार भी साथ थे. सबने मिलकर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम जी के दर्शन किए एवं देश की तरक्की के साथ समस्त मानवता के कल्याण की प्रार्थना की.'' 

शांति का अनुभव हुआ- केजरीवाल

अयोध्या में रामलला के मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि रामलला की पूजा के बाद मुझे शांति का अनुभव हुआ. हर दिन लाखों भक्त यहां आते हैं. यहां प्रेम और भक्ति देखना वाकई दिल को छू लेने वाला है. हमने सभी के कल्याण के लिए प्रार्थना की."