logo-image

सेले​क्ट कमेटी विवाद पर बोले सौरभ भारद्वाज, झूठे आरोप में राघव चड्ढा को फंसाने की कोशिश

Select Committee controversy: विवाद को लेकर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि फर्जी हस्ताक्षर की बात पूरी तरह से गलत और झूठी है.

Updated on: 08 Aug 2023, 01:03 PM

highlights

  • संसद में गलत जानकारी देना सीधे तौर विशेषाधिकार का केस है
  • फर्जी हस्ताक्षर की बात पूरी तरह से गलत और झूठी
  • राहुल की तरह राघव की भी सदस्यता लेना चाहती है केंद्र सरकार

नई दिल्ली:

सेलेक्ट कमेटी के विवाद में आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा घिर गए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि अगर वे इस मामले में दोषी पाए जाते हैं तो उनकी सदस्यता रद्द हो सकती है. चड्ढा पर आरोप है कि उन्होंने कुछ सांसदों के फर्जी हस्ताक्षर लिए. इसे सेलेक्ट कमेटी को दे दिए. इस विवाद को लेकर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि फर्जी हस्ताक्षर की बात पूरी तरह से गलत और झूठी है. संसद में गलत जानकारी देना सीधे तौर विशेषाधिकार का केस है. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली में केजरीवाल सरकार में बड़ा फेरबदल, मंत्री आतिशी को सौंपे गए दो और विभाग

उन्होंने कहा, किसी भी संसद के सदस्य के हस्ताक्षर की जरूरत इस मोशन पर नहीं होती ना उस पर कोई हस्ताक्षर थे. यह जानते हुए मंत्रियों ने संसद में एक असत्य बात फैलाई. संसद की प्रणाली के विषय में एक झूठी बात पूरे देश को बताई गई. यह अपने आप में एक बहुत बड़ा और गंभीर विशेषाधिकार का केस है. इसमें भाजपा के मंत्रियों और सांसदों के विशेषाधिकार का केस निश्चित रूप से बनता  है. दूसरा भाजपा और गृहमंत्री राघव चड्ढा से इतना परेशान है कि जिस तरीके से राहुल गांधी की सदस्यता को लिया गया. ये कोशिश है ​कि राघव चड्ढा की भी सदस्यता को खत्म किया जाए.

ये काफी शर्म की बात है. यह लोग बहुत ताकतवर हैं षड्यंत्रकारी हैं. मगर मैं उनको बताना चाहता हूं,आप सदस्यता को कैंसिल भी कर देंगे तो भी हमारे  राघव चड्ढा दोबारा चुनकर आएंगे और लोगों की आवाज संसद में उठाते रहेंगे.