logo-image

Crime News : बच्चा ना होने की महिला को मिली सजा, ससुराल वालों ने किया ये हाल

मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर गांव में एक महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है.

Updated on: 18 Dec 2023, 07:14 PM

highlights

  • महिला की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत 
  • ससुराल वालों ने महिला की कर दी हत्या
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस 
  • ससुराल वाले इस आरोप को बेबुनियाद बता रहे
  • घटन के बाद इलाके में सनसनी फैल गई

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जहां एक महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके ससुराल वालों ने की है. उसकी गलती बस इतनी थी कि शादी के चार साल बाद भी उसे कोई भी बच्चा नहीं हुआ. जिसको लेकर ससुराल पक्ष के लोग उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे और अब उसकी मौत की खबर मायके वालों को मिली है. जिसके बाद परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या ससुराल वालों ने ही की है. दूसरी तरफ ससुराल वाले इस आरोप को बेबुनियाद बता रहे हैं.  

महिला की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत 

दरअसल, मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर गांव में एक महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है. मृतिका महिला की पहचान सुमिला देवी पति राजा सहनी के रूप में की गई है. मृतका के मायके वाले ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. वहीं, मृतका के भाई रितेश कुमार ने बताया कि 2019 में घनश्यामपुर गांव के राजा सहनी के साथ हुई थी. जिससे अभी तक कोई बच्चा नहीं था. जिसको लेकर सास ससुर हमेशा उसे प्रताड़ित करते रहते थे. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics : दिल्ली में I.N.D.I.A की बैठक पर बोले नीतीश के मंत्री, कहा - हो सकता है सीटों का बंटवारा

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

हालांकि मृतका के ससुर मिथिलेश साहनी ने सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया है. वहीं, रितेश ने कहा कि बीते दिन उसकी हत्या कर दी गई. बहन के मरने के बाद ग्रामीणों द्वारा यह जानकारी मुझे मिली तब मैं आनन फानन में वहां पहुंचा, तो स्थानीय थाने को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर भेज दिया है. वहीं, औराई थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस घटना के बाद परिजनों में काफी आक्रोश है वो जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वहीं, ससुराल पक्ष के लोग इस आरोप से इंकार कर रहे हैं. घटन के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.