logo-image

पवन सिंह के साथ पत्नी ज्योति सिंह का वीडियो वायरल, दोनों को साथ देख फैंस हुए खुश

पवन सिंह इन दिनों अपनी राजनीतिक और वैवाहिक जिंदगी दोनों को लेकर सुर्खियों में हैं. दरसअल, पवन सिंह का उनकी पत्नी ज्योति सिंह से विवाद 2 साल पहले शुरू हुआ था जो कोर्ट तक पहुंच गया था, लेकिन अब दोनों के बीच मामला सुलझ गया है.

Updated on: 09 Mar 2024, 02:37 PM

highlights

  • पवन सिंह के साथ पत्नी ज्योति सिंह का वीडियो वायरल 
  • अरसे बाद दोनों कर रहे थे 'दिल की बातें'
  • यूजर्स ने कहा- 'वाह भाभी आप दोनों हमेशा खुश रहिए'

Patna:

Pawan Singh Viral Video: भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर और पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह इन दिनों अपनी राजनीतिक और वैवाहिक जिंदगी दोनों को लेकर सुर्खियों में हैं. दरसअल, पवन सिंह का उनकी पत्नी ज्योति सिंह से विवाद 2 साल पहले शुरू हुआ था जो कोर्ट तक पहुंच गया था, लेकिन अब दोनों के बीच मामला सुलझ गया है, जिससे पवन सिंह के फैंस काफी खुश हैं. अब पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने अपने ऑफिसियल अकाउंट फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में पवन सिंह और ज्योति सिंह सोफे पर बैठे एक दूसरे से बात करते दिख रहे हैं. इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें ज्योति सिंह पवन सिंह के कंधे पर हाथ रखकर खड़ी हैं. बता दें कि जारी किया गया ये वीडियो बताने के लिए काफी है कि अब दोनों के बीच विवाद खत्म हो गया है.

यह भी पढ़ें- MLC चुनाव में महागठबंधन के 5 प्रत्याशी का नाम तय, कांग्रेस को नहीं मिली जगह

ज्योति सिंह सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव

आपको बता दें कि ये वायरल वीडियो ज्योति सिंह ने इस वीडियो को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना भी सुनाई पड़ रहा है. वो गाना भी काफी रोमांटिक है. इस गाने का बोल है, 'कैसे जिए लेकर तेरी यादें.' इंस्टाग्राम के इस वायरल रील पर यूजर्स काफी प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि ज्योति सिंह पवन सिंह विवाद के बाद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और कई वीडियो अपलोड कर चुकी हैं, लेकिन पवन सिंह के साथ यह उनका पहला वीडियो है. इस वीडियो को करीब 9 लाख लोगों ने लाइक किया है, जबकि करीब 8000 लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है और साढ़े सात हजार लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jyoti singh (@jyotipsingh999)

'वाह भाभी आप दोनों हमेशा खुश रहिए' - यूजर्स 

वहीं आपको बता दें कि इस वायरल हो रहे वीडियो को देखकर यूजर्स काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में एक यूजर्स ने लिखा है कि, ''आज दिल कितना खुश है, नहीं बता सकते भैया-भाभी.'' वहीं दूसरे यूजर्स जो पवन सिंह के काफी करीबी माने जाने वाले प्रियांशु रंजन ने लिखा है कि, ''वाह भाभी आप दोनों हमेशा खुश रहिए.'' एक और यूजर्स ने लिखा कि, ''किस-किस को इस दिन का इंतजार था.'' वहीं ज्यादातर यूजर्स पति-पत्नी को एक होने और खुशी जाहिर करने के लिए बधाई दे रहे हैं.