logo-image

RJD प्रत्याशी अर्चना रविदास का Video वायरल, जमुई सीट से लड़ रही चुनाव

एनडीए की तरफ से यह सीट लोजपा (रामविलास) को दी गई हैं तो महागठबंधन की तरफ से यह सीट आरजेडी के पास है. इन दिनों जमुई से आरजेडी प्रत्याशी अर्चना रविदास के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

Updated on: 11 Apr 2024, 11:29 AM

highlights

  • आरजेडी प्रत्याशी अर्चना रविदास का Video वायरल
  • रील्स में डांस करती आ रही हैं नजर
  • जमुई लोकसभा सीट से लड़ रही चुनाव

Jamui:

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. बिहार में सात चरणों में मतदान होना है. पहले चरण में 4 लोकसभा क्षेत्रों में मतदान होगा, जिसमें गया, जमुई, नवादा और औरंगाबाद शामिल है. एनडीए की तरफ से यह सीट लोजपा (रामविलास) को दी गई हैं तो महागठबंधन की तरफ से यह सीट आरजेडी के पास है. लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने इस सीट से अपने जीजा अरुण भारती को टिकट दिया है तो वहीं आरजेडी की तरफ से इस सीट पर अर्चना रविदास चुनाव लड़ने वाली है. एक तरफ एनडीए की तरफ से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस सीट से बिहार का चुनावी शंखनाद भरा तो वहीं महागठबंधन की तरफ से तेजस्वी यादव ने भी जमुई सीट से चुनावी शंखनाद किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Kumari RaviDas (@archana_kumari_das)

यह भी पढ़ें- पवन सिंह करेंगे कुशवाहा का 'गेम' खराब, जानिए काराकाट का जातीय समीकरण

आरजेडी प्रत्याशी अर्चना रविदास का Video वायरल

इन दिनों जमुई से आरजेडी प्रत्याशी अर्चना रविदास के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. जिसमें वह बॉलीवुड गानों पर रील्स बनाती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं अर्चना डांस करती भी दिख रही है. अब इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर कर अर्चना रविदास को टैग करते नजर आ रहे हैं. इन वीडियो पर अभी तक अर्चना का कोई रिएक्शन नहीं आया है. वहीं, अर्चना रविदास की बात करें तो वे पोस्ट ग्रेजुएट हैं और उनकी पढ़ाई-लिखाई जमुई से हुई है. 

यह भी पढ़ें- बिहार में BJP का धुआंधार प्रचार, शाह के बाद राजनाथ सिंह और योगी का दौरा

अर्चना उठा रही स्थानीय और बाहरी का मुद्दा

वहीं, उनके साथ मुकाबले में उतरे लोजपा (रामविलास) की तरफ से उम्मीदवार अरुण भारती की बात करें तो वे ग्रेजुएट हैं और उन्होंने अपनी पढ़ाई लंदन से की है. अरुण भारती की मां डॉ ज्योति कांग्रेस की बड़ी नेता रह चुकी हैं. जमुई सीट पर बाहरी और स्थानीय का मुद्दा उठाया जा रहा है. महागठबंधन प्रत्याशी अर्चना अपनी हर जनसभा में यह कहती नजर आ रही हैं कि हमेशा बाहरी लोग चुनाव जीतकर जमुई की जनता को उनके हाल पर छोड़ दिया जाता है.