logo-image

पति के इस बात से खुश नहीं थी पत्नी, बीच सड़क पर दौरा दौरा कर पीटा

सीतामढ़ी जिला कोर्ट के सामने एक पत्नी ने अपने पति की बीच सड़क पर दौरा दौरा कर पिटाई कर दी. बेचारा पति भाग रहा था और महिला उसे घेरकर पीटे जा रही थी. महिला इस बात पर गुस्से में थी कि उसका पति उसके साथ नहीं रहना चाहता है.

Updated on: 02 Sep 2022, 05:03 PM

Sitamarhi:

पति पत्नी की लड़ाई तो आपने देखी होगी लेकिन सीतामढ़ी  से एक ऐसा मामला निकल कर सामने आया है. जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे पति पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता था कोर्ट के आदेश के बाद भी फिर क्या था पत्नी का गुस्सा फुट पड़ा और  जिला कोर्ट के सामने ही पत्नी ने अपने पति की बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी. लोगों ने पति को बचाने की कोशिश भी की लेकिन पत्नी किसी की भी सुनने को तैयार नहीं थी. 

दरअसल, सीतामढ़ी जिला कोर्ट के सामने एक पत्नी ने अपने पति की बीच सड़क पर दौरा दौरा कर पिटाई कर दी. महिला इस बात पर गुस्से में थी कि उसका पति उसके साथ नहीं रहना चाहता है. बस इतनी सी बात को लेकर सीतामढ़ी जिला न्यायालय के मुख्य द्वार पर सरेआम सड़क पर अपने पति की पिटाई करने लगी बेचारा पति भाग रहा था और महिला उसे घेरकर पीटे जा रही थी. मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों के बीच हो रहे झगड़े को रोकने का भी प्रयास किया लेकिन महिला के सिर पर अपने पति को पीटने का भूत सवार था. महिला का नाम चंचला है.

बताया जा रहा है की कोर्ट ने दोनों को साथ रहने का आदेश दिया था लेकिन इसके बाद भी उसका पति अपनी पत्नी के साथ जाने को तैयार नहीं था और पत्नी इस जिद पर अड़ी थी कि वह अपने पति को आज साथ लेकर ही जाएगी लेकिन महिला के पति के पिता और चाचा द्वारा पत्नी के साथ जाने से रोका जा रहा था जिस से गुस्साई महिला ने बीच सड़क पर ही अपने पति की जमकर पिटाई कर दी. 

रिपोर्टर- आनंद बिहारी सिंह