logo-image

तेजस्वी यादव ने PM मोदी पर किया हमला, कहा- BJP के पक्ष में नहीं आएगा रिजल्ट

बुधवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपो को पता है कि इस बार रिजल्ट उनके पक्ष में नहीं आने वाला है.

Updated on: 17 Apr 2024, 04:09 PM

highlights

  • तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर किया हमला
  • कहा- बीजेपी के पक्ष में नहीं आएगा रिजल्ट
  • पीएम मोदी की कोई उपलब्धि ही नहीं

Patna:

बुधवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपो को पता है कि इस बार रिजल्ट उनके पक्ष में नहीं आने वाला है. बिहार से इस बार चौंकाने वाला रिजल्ट आने वाला है. ये लोग संविधान को खत्म करने की बात कर रहे हैं क्योंकि भयभीत हैं. प्रधानमंत्री क्यों नहीं बोलते हैं कि संविधान को कौन खत्म करना चाहता है? इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कई सवाल खड़े किए. तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी की कोई उपलब्धि ही नहीं है. जंगलराज कोई नई बात नहीं है. प्रधानमंत्री हम लोगों के ऊपर 2014-2024 तक जो लगा रहे हैं, वही घिसा-पिटा आरोप है. इतनी बार आरोप लगाने के बाद भी बिहार की जनता ने उनके आरोपों को ठुकरा दिया. 

यह भी पढ़ें- PM के साथ मंच पर नहीं दिखे CM नीतीश कुमार, तेजस्वी ने उठाए कई सवाल

तेजस्वी ने पीएम मोदी से पूछा रोजगार पर सवाल

आगे तेजस्वी ने कहा कि 2015 में बीजेपी चुनाव भी हार चुकी है. आरजेडी 2020 में सबसे बड़ी पार्टी रही. इससे प्रधानमंत्री को सबक लेना चाहिए. आरोप लगाने की जगह पीएम को अपनी उपलब्धियां बतानी चाहिए. वहीं, रोजगार पर बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी को यह बताना चाहिए कि कितनी नौकरियां दी? पीएम को बेरोजगारी और नौकरी पर बात करनी चाहिए. जिस पर उन्होंने आज तक बात नहीं की. पहले बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिया जा रहा था, विशेष पैकेज दिया जा रहा था. ना ही बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिया गया और ना ही बिहार को विशेष पैकेज मिला. 

बेटी के लिए लालू-राबड़ी ने किया चुनावी प्रचार

बता दें कि दूसरी तरफ आरजेडी सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव भी इन दिनों काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. अपने एक्स हैंडल से एक ट्वीट शेयर कर लालू यादव ने भाजपा को यह आरोप लगाया था कि भाजपा पार्टी संविधान बदलना चाहती है. इसे लेकर बिहार दौरे के दौरान पीएम मोदी ने लालू यादव पर जमकर पलटवार भी किया था. वहीं, बुधवार को बेटी रोहिणी आचार्य के समर्थन में लालू यादव और राबड़ी देवी सारण भी पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों से वोट की अपील की.