logo-image

बेटी के लिए चुनावी मैदान में लालू, रूडी ने रोहिणी की परवरिश पर उठाए सवाल

गुरुवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दो दिवसीय दौरे पर छपरा पहुंचे. जहां रौजा कार्यालय पर स्थानीय लोगों से मुलाकात कर लालू यादव ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की और साथ ही लोगों से चुनाव को लेकर चर्चाएं भी की.

Updated on: 19 Apr 2024, 02:50 PM

highlights

  • बेटी के लिए लालू का चुनावी प्रचार
  • रूडी ने रोहिणी आचार्य की परवरिश पर उठाए सवाल
  • रोहिणी ने रूडी को बताया था बेवकूफ

Saran:

गुरुवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दो दिवसीय दौरे पर छपरा पहुंचे. जहां रौजा कार्यालय पर स्थानीय लोगों से मुलाकात कर लालू यादव ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की और साथ ही लोगों से चुनाव को लेकर चर्चाएं भी की. बता दें कि लालू यादव लगातार बेटी रोहिणी के लिए चुनाव प्रचार करते नजर आ रहे हैं. रोहिणी यादव सारण लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरी है और इसी के साथ रोहिणी ने राजनीति में अपना डेब्यू किया है. वहीं, लालू यादव पंचायत से लेकर जिले स्तर के नेताओं से बात कर रहे हैं. साथ ही हर बूथ की जानकारी ले रहे हैं. अब तक के चुनावी तैयारी और आगे की प्लानिंग को लेकर लालू यादव ने स्थानीय कार्यकर्ताओं से बातचीत भी की. बुधवार को आरजेडी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद भी लालू यादव कुछ खास लोगों से मिले और पूरे लोकसभा क्षेत्र का हालचाल जाना.

यह भी पढ़ें- वोट डालने अपने पैतृक गांव पहुंचे डिप्टी CM सम्राट चौधरी, लोगों से की ये अपील

रूडी ने रोहिणी आचार्य की परवरिश पर उठाए सवाल

चुनावी मैदान में आते के साथ रोहिणी आचार्य का आक्रामक रूप देखा जा रहा है. रोहिणी लगातार विपक्ष पर हमला बोल रही हैं. एक बार फिर रोहिणी ने सारण से एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी को लेकर बड़ा बयान दिया है. रोहिणी ने दिग्गज नेता राजीप प्रताप रूडी को बेवकूफ करार दे दिया. जिस पर राजीव प्रताप रूडी ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि यह रोहिणी आचार्य के गलत परवरिश का परिणाम है. आगे उन्होंने कहा कि हमारे संस्कारों में बच्चे बड़ों के लिए गलत नहीं बोलते. ऐसे शब्दों का इस्तेमाल तभी किया जाता है, जब लोग बौखला जाते हैं. इसके आगे उन्होंने कहा कि इस तरह की बातों को इग्नोर करना चाहिए और ऐसे बयान तभी सामने आते हैं, जब आपको अपनी हार नजर आती है.

रोहिणी ने रूडी को बताया था बेवकूफ

दरअसल, पत्रकारों से बातचीत करते हुए रोहिणी आचार्य ने राजीप प्रताप रूडी को बेवकूफ करार दिया था. इसके साथ ही कहा कि वह चुनाव जीतने के बाद छपरा की जनता के बीच नहीं रहते हैं और अगर मैं खुद चुनाव जीतती हूं तो मैं छपरा के जनता के बीच रहकर उनकी सेवा करूंगी. आपको बता दें कि छपरा से पिछली दो बार से राजीप प्रताप रूडी लोकसभा चुनाव जीतते आ रहे हैं.