logo-image

नीरज सिंह बबलू के नेतृत्व में जन आक्रोश मार्च, नीतीश सरकार पर साधा निशाना

सुपौल के वीरपुर में स्थानीय छातापुर के भाजपा विधायक सह पूर्व मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू के नेतृत्व में स्थानीय समस्याओं को लेकर जन आक्रोश मार्च निकाला गया.

Updated on: 15 Oct 2023, 05:47 PM

highlights

  • नीरज सिंह बबलू के नेतृत्व में जन आक्रोश मार्च
  • नीतीश सरकार पर साधा निशाना
  • कहा- नीतीश सरकार से लोग त्रस्त

Supaul:

सुपौल के वीरपुर में स्थानीय छातापुर के भाजपा विधायक सह पूर्व मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू के नेतृत्व में स्थानीय समस्याओं को लेकर जन आक्रोश मार्च निकाला गया. आक्रोश मार्च में भाजपा कार्यकर्ता सहित बड़ी संख्या में आम लोगों ने हिस्सा लिया. इस दौरान सरकार की नीतियों और व्यवस्था के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. आक्रोश मार्च वीरपुर गोल चौक से शुरू होकर बाजार के विभिन्न मार्गों का भ्रमण करते हुए फिर गोल चौक पर समाप्त हुआ. जहां विधायक ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया. इस मौके पर विधायक नीरज बबलू ने कहा कि क्षेत्र की जनता कई समस्याओं से जूझ रही है.

यह भी पढ़ें- अतिक्रमण को लेकर सख्त हुई प्रशासन, लग जाएगा भारी जुर्माना

नीरज सिंह बबलू के नेतृत्व में जन आक्रोश मार्च

जिसमें सबसे बड़ी समस्या बालू की है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुसहा त्रासदी के बाद पहले से बेहतर कोसी बनाने का वादा किया था, लेकिन अब तक वादे पर खड़ी नहीं हो सकी है. कोसी बेहतर तो नहीं बना, किसानों के खेतों से बालू नहीं निकाली जा रही है, लेकिन खुद किसान अपने ही खेत से बालू नहीं निकाल सकते. उनके ट्रैक्टर जब्त किए जा रहे हैं. किसानों पर मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं. यहां दलाल और बिचौलिए अधिक सक्रिय हैं.

नीतीश सरकार से लोग त्रस्त

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आम लोग बिजली विभाग की कार्यशैली से भी त्रस्त है. बिजली विभाग ने आज प्रीपेड मीटर लगा दिया है. जिसमें लोगों के अनाप शनाप पैसे कट रहे हैं. बिना किसी सूचना के रात के 12 बजे पावर कट कर दिया जाता है. उन्होंने कहा कि विभाग या तो प्रिपेट मीटर हटाये या फिर उनको अलर्ट रिचार्ज खत्म होने से पूर्व किया जाए. इस मौके पर लोग यह नारेबाजी करते नजर आए कि प्रीपेड मीटर धोखा है, उखाड़ फेंको मौका है.